मैच के दौरान हादसा, गेंदबाज पर गिरा बल्लेबाज, अस्पताल में भर्ती

big bash league,big bash league 2020

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. बिग बैश लीग 2019-20 में 47वां मैच मेलबर्न रेनेगेड्स और होबार्ट हरिकेन्स के बीच 21 जनवरी को खेला गया। इस मुकाबले के दौरान सैम हार्पर चोटिल हो गए, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया।



डोकलैंड्स स्टेडियम में मेलबर्न टीम के हार्पर नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे। उन्होंने नाथन एलिस की गेंद पर शॉट लगाया और सिंगल के लिए दौड़े। फील्डर ने तुरंत गेंद पकड़ी और उसे नॉन स्ट्राइकर एंड पर थ्रो किया। हार्पर ने गेंदबाज को नहीं देखा और वह दौड़ते हुए अपना विकेट बचाने के चक्कर में उन्हीं के ऊपर गिर गए।

दरअसल हार्पर तेजी से क्रीज में आ रहे थे, तभी एलिस उनके रास्ते में आ गए और हार्पर अपना संतुलन खो बैठे। गेंदबाज एलिस तुरंत उनका हाल-चाल जानने पहुंचे। इसके बाद हार्पर मैदान पर लेट गए और डॉक्टर को बुलाया गया। हार्पर काफी दर्द में थे और डॉक्टर की सलाह के बाद वह रिटायर्ड होकर वापस लौट गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें निगरानी में रखा गया है।

इस घटना का वीडियो BBL ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। जहां तक मैच की बात है तो होबार्ट हरिकेन्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 190 रन बनाए। जवाब में मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 186 रन बना सकी। मेलबर्न ने यह मुकाबला 4 रन से जीता।

ये भी पढ़े…

इरफान पठान ने क्रिकेट को कहा अलविदा, बोले- मेरा करियर 27-28 की उम्र में ही खत्म हो गया था

ऋषभ पंत के लिए केएल राहुल बने खतरा, कोहली बोले- राहुल होंगे टीम इंडिया के विकेटकीपर

यूं ही नहीं क्रिकेट के किंग बने विराट कोहली, देखें उनके ये दिलचस्प रिकार्ड्स

Related posts