9वीं कक्षा के छात्र ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु की अनुमति, जानिए क्या है वजह

bihar,bhagalpur,sought mercy death,president and pm

चैतन्य भारत न्यूज

पटना. बिहार के भागलपुर जिले के एक 15 वर्षीय लड़के ने पारिवारिक कलह से तंग आकर इच्छा मृत्यु की मांग की है। कहलगांव थाना अंतर्गत महिषामुंडा गांव निवासी मनोज कुमार मित्रा के पुत्र कृष कुमार मित्रा ने राष्ट्रपति को पत्र भेजकर इच्छा मृत्यु का अनुरोध किया है। खबरों के मुताबिक, कृष ने इस पत्र की प्रतिलिपि प्रधानमंत्री, बिहार के मुख्यमंत्री समेत और भी अधिकारियों को भेजी है।

कृष ने आरोप लगाया है कि, मां की प्रताड़ना और उनके द्वारा मुकदमेबाजी किए जाने तथा आसामाजिक तत्वों द्वारा बार-बार धमकी दिए जाने से वह परेशान है। अब ऐसे में उसकी जीने की इच्छा खत्म हो गई है। कृष के पिता मनोज कैंसर पीड़ित हैं और वह ग्रामीण विकास विभाग देवघर में जिला प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। कृष की मां सुजाता इंडियन ओवरसीज बैंक पटना में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं।

जानकारी के मुताबिक, कृष अपने पिता के साथ रहता है और जसीडीह पब्लिक स्कूल में 9वीं कक्षा का छात्र है। बताया जा रहा है कि, मनोज और उनकी पत्नी के बीच काफी लंबे समय से झगड़ा चल रहा है जिसके चलते दोनों अलग-अलग रहे हैं। खबरों के मुताबिक, न सिर्फ कृष ने बल्कि कृष के दादा संजय कुमार मित्रा, चाचा और अन्य परिजनों ने भी उसकी मां के बर्ताव को बुरा बताया है।

यह भी पढ़े… 

पंजाब की 2 महिलाओं ने राष्ट्रपति कोविंद को खून से पत्र लिखकर मांगी मदद

Related posts