बिहार: बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने पार्टी कर उड़ाई नाईट कर्फ्यू की धज्जियां, इस अभिनेत्री ने लगाए ठुमके, दर्ज हुई FIR

चैतन्य भारत न्यूज

हाजीपुर. बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने भले ही राज्य भर में नाइट कर्फ्यू लगा दिया हो, लेकिन वैशाली जिले में इसकी धज्जियां उड़ती हुई नजर आई। शनिवार को लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला ने नाईट कर्फ्यू की गाइडलाइन का उल्लंघन किया। जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

जानकारी के मुताबिक, लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार का आयोजन शुक्रवार को पैतृक गांव लालगंज थाना क्षेत्र के खंजाहाचक में था। इस आयोजन के बाद रात में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ था। सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह के डांस करते और इसी कार्यक्रम के एक वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड के मंच के सामने अपनी कारबाइन से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है।

तना कुछ होने के बाद भी इस पार्टी के आयोजन स्थल से करीब 32-35 किलोमीटर दूर बैठे राज्य के मुखिया नीतीश कुमार बेखबर हैं। हैरानी की बात यह भी रही कि यहां ज्यादातार लोगों ने मास्क तक नहीं पहना था।पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे मामले की सत्यता की जांच कराई गई और फिर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वायरल वीडियो में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उडाते लोग दिख रहे हैं।

Related posts