50 साल के दुकानदार ने चॉकलेट का लालच देकर 10 दिन में 8 बच्चियों से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

rape

चैतन्य भारत न्यूज

बिहार के लखीसराय से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। लखीसराय के कजरा गांव में एक दुकान चलाने वाला अधेड़ उम्र का शख्स चॉकलेट देकर बच्चियों के साथ घिनौना काम करता था। पुलिस ने अब उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

5-7 वर्ष के बीच हैं बच्चियों की उम्र

आरोपी की उम्र 50 साल है और उसका नाम प्रकाश तांती है। दुकान की आड़ में इस दुकानदार ने 10 दिनों में 8 बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। सभी बच्चियों की उम्र पांच से सात साल के बीच है। आरोपी दुकानदार का यह घिनौना काम तब सामने आया जब दो बच्चियों की तबीयत बिगड़ी।

दो बच्चियों की तबियत बिगड़ने पर हुआ खुलासा

दरअसल, सोमवार को इलाके की दो बच्चियों की तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद बच्चियों ने अपनी तकलीफ और आरोपी प्रकाश तांती की घिनौनी करतूत के बारे में बेहद मासूमियत से अपने परिवार को बताया। इस तरह पूरे मामलाे का खुलासा हुआ। बच्चियों को यह भी नहीं पता कि उनके साथ कितना घिनौना काम हुआ है।

गांव में हंगामा हुआ

यह खबर पूरे गांव में तेजी से फैल गई। इसके बाद गांववालों ने हंगामा शुरू कर दिया। सभी ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सभी पीड़ित बच्चियों का मेडिकल करवाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि आरोपी ने अंतिम बार 20 मार्च को 2 बच्चियों के साथ अपनी दुकान में बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

सामने आ सकते हैं और भी मामले

पुलिस ने कहा है कि, ‘शुरुआत में आठ बच्चियों के परिवारों ने शिकायत की है। पूछताछ में और बच्चियों के साथ दुष्कर्म की बात सामने आ सकती है। बच्ची के परिवार वालों ने लोक लाज के चलते कहीं इसकी शिकायत नहीं की। अब जब आरोपी की गिरफ्तारी हुई है, तो एक-एक कर अन्य पीड़ित बच्चियों के परिजन भी अपनी पीड़ा को लेकर सामने आने लगे हैं।’ महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Related posts