बीकानेर में दो बड़े सड़क हादसे, बच्चों समेत अब तक 14 लोगों की मौत, 23 से अधिक घायल

चैतन्य भारत न्यूज

बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर (Bikaner) जिले के लखासर इलाके में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है। जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे-11 पर श्रीडूंगरगढ़ (Shri Dungargarh) के पास एक यात्रियों से भरी बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई। इस घटना में अब तक करीब 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। घायलों को तुरंत ही पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


भिड़ंत के बाद बस और ट्रक में लगी आग

सूत्रों के मुताबिक, हादसा जोधासर-झंझेऊ गांव के बीच हुआ। भिड़ंत के बाद ट्रक और बस में आग लग गई, जिससे अफराफरी मंच गई। आग लगने के कारण कुछ यात्री बस से बाहर भी नहीं निकल सके। वहीं आग लगने से ट्रक चालक भी झुलस गया। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रविवार को हुए हादसे में 4 की मौत

बता दें लखासर इलाके में ही रविवार को एक और हादसा हुआ था। जानकारी के मुताबिक, एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे बैठे कुछ लोगों को कुचल दिया। ये सभी लोग बस के आने का इंतजार कर रहे थे। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चियां, उनकी मां और नाना शामिल थे। हादसे में कार चालाक और तीन अन्य लोग भी घायल हुए।

ये भी पढ़े…

कार्तिक पूर्णिमा पर बिहार में बड़ा हादसा, स्नान के दौरान डूबने से 3 बच्चियों समेत 7 की मौत

इंदौर में बड़ा हादसा, दो कारों की भीषण टक्कर में सेना के अफसर समेत 6 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल

सऊदी अरब में बड़ा हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 35 विदेशी नागरिकों की मौत

Related posts