VIDEO : जलती बाइक पर सवार होकर 4 किमी तक चला गया कपल, फिर पुलिस ने ऐसे बचाई जान

etawah,bike viral video,fire in bike

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तर प्रदेश स्थित इटावा में पुलिसकर्मियों की सतर्कता के चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया। दरअसल, रविवार को इटावा के पास एक्सप्रेस-वे पर पुलिस की नजर एक ऐसी बाइक पर पड़ी जिसमें तेजी से आग भबक रही थी। बाइक पर एक महिला और बच्चा भी सवार था। पुलिस ने बाइक सवार दंपत्ति को आवाज भी दी लेकिन उनका ध्यान नहीं गया और इसके बाद पुलिस ने करीब 4 किलोमीटर तक उनका पीछा किया।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पुलिस की डायल 100 टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से बाइक के साइड में लदे सामन में आग लगी हुई है और बाईक सवार दंपत्ति को इसकी भनक तक नहीं है। वीडियो शेयर कर पुलिस ने कैप्शन में लिखा है- ‘इटावा-PRV1617 आज 108 km से 112 की तरफ जा रही थी तभी एक बाइक सवार ने तेजी से क्रॉस किया जिसके पीछे बंधे बैग में आग लगी दिखाई दी जो तेजी से बढ़ रही थी, बिना कोई देर किए उस बाइक का 4 km पीछाकर रुकवा, बाइक सवार दंपत्ति को नीचे उतारकर आग बुझाई गई।’

वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग यूपी पुलिस की ऐसी फुर्ती और सतर्कता की तारीफें कर रहे हैं। वैसे अगर समय रहते बाइक सवारों को आग लगने का पता ना चलता तो बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस ने कहा कि, बाइक पर लदे सामान में सड़क की रगड़ लगने से यह आग लगी है। बाइक पर लदा सामान पूरी तरह से रोड से रगड़ खा रहा था और तेज गर्मी होने के चलते सड़क की गर्माहट के उसमे कारण आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, इस घटना में किसी भी तरह की अनहोनी नहीं हुई और बाइक सवार दंपत्ति पूरी तरह सुरक्षित है।

Related posts