भाजपा ने लगाए कांग्रेस पर आरोप-55 लाख की संपत्ति 9 करोड़ कैसे हो गई

चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली। बीजेपी ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। बीजेपी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवाल उठाते हुए कहा कि 2004 में राहुल गांधी ने अपने नामांकन पत्र में 55 लाख की संपत्ति बताई थी, जो 2014 में बढ़कर 9 करोड़ रुपए कैसे हो गई।

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में लगाए आरोप

भाजपा मुख्‍यालय में आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पात्रा ने आरोप लगाया कि 4 तरीके से राहुल गांधी ने अपनी संपत्ति को बढ़ाया। भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी की चार श्रोतों से आय का हिसाब मांगा है। उन्होंने कहा 2004 में जहां राहुल की संपत्ति 55 लाख रुपए थी, वह 2014 में बढ़कर 9 करोड़ रुपए हो गई।

कैसे हुआ संपत्ति में इतना बड़ा इजाफा

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ‘आखिर यह बड़ा इजाफा कैसे हो गया, जबकि उनकी कमाई का एकमात्र साधन सांसद पद है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि यह कमाई आर्म्स डीलर, जमीन सौदों और विदेशों में फर्जी कंपनियों से हुई  है। उन्होंने कहा ये परिवार कोई अन्य काम नहीं करते लेकिन करोड़ों खरबों रुपए कहां से आ जाते हैं।

फार्म हाउस से करोड़ों किराया

संबित पात्रा ने कहा राहुल गांधी के पास 5 एकड़ का एक फॉर्म हाउस भी है, जिसका नाम इंदिरा फॉर्म हाउस है। पात्रा ने कहा कि एक कंपनी को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने अपना फॉर्म हाउस किराए पर दिया। राहुल गांधी ने इलेक्शन ऐफिडेविट में महरौली में ‘इंदिरा फार्म हाउस’ की कीमत 9 लाख लिखी है लेकिन उससे आप करोड़ों किराया लेते हैं।

Related posts