VIDEO : वोट डालने जा रही थीं किरण खेर, अचानक ही धड़ाम से गिरीं, उठते ही कहा- प्लीज डोंट रिकॉर्ड दिस…

kiran kher,kiran kher viral video,kiran kher falling down

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 के सभी चरणों के मतदान रविवार को खत्म हो गए हैं लेकिन इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अब भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन्ही में से एक वीडियो है बॉलीवुड अभिनेत्री और चंडीगढ़ से लोकसभा प्रत्याशी किरण खेर का। रविवार को किरण खेर पति अनुपम खेर के साथ वोट डालने पहुंचीं थीं। इस दौरान अचानक ही उनका संतुलन बिगड़ गया और वे धड़ाम से गिर गईं। इस घटना को मीडिया ने अपने कैमरों की निगाहों में कैद कर लिया।

बीजेपी नेता किरण खेर के अचानक ही गिरने से आसपास मौजूद लोग हड़बड़ाने लगते हैं और फिर कुछ लोग उन्हें उठाने की कोशिश करते हैं। उठने के बाद किरण मीडिया से कहती हैं कि ‘प्लीज डोंट रिकॉर्ड दिस प्लीज…’ लेकिन फिर भी मीडिया ने किरण का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। हालांकि, विपक्षी पार्टी के कुछ लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद किरण को ट्रोल भी किया। एक यूजर ने तो इतना तक कह दिया कि- ‘बीजेपी सरकार तो रिजल्ट आने से पहले ही गिर गई।’

गौरतलब है कि, किरण ने पार्टी के प्रचार के लिए चंडीगढ़ में कई सारी रैलियों को भी संबोधित किया है। इस दौरान अनुपम भी उनके साथ कई बार नजर आ चुके हैं। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में किरण ने चंडीगढ़ सीट से जीत दर्ज की थी। इस बार किरण का मुकाबला कांग्रेस नेता पवन बंसल से है। ऐसे में चंडीगढ़ सीट पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। खैर, अब देखना तो या है कि किरण इस बार भी जीत हासिल कर पाती हैं या नहीं।

Related posts