भाजपा प्रदेश भर में कर रही धिक्कार आंदोलन, भोपाल में राकेश सिंह, इंदौर में शिवराज सिंह कर रहे नेतृत्व

चैतन्य भारत न्यूज।

भोपाल। भाजपा सभी जिलों में कलेक्टर कार्यालयों के बाहर शनिवार को धिक्कार आंदोलन कर रही है। भोपाल में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह, इंदौर में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और जबलपुर में गोपाल भार्गव इस आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं। भाजपा नेताओं का कहना है कि यह आंदोलन कमलनाथ सरकार द्वारा किसानों, युवाओं और समाज के विभिन्न वर्गों के साथ धोखाधड़ी के खिलाफ है।

केन्द्र की योजनाओं का लाभ लेने से रोका जा रहा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा किसानों को केन्द्र की योजनाओं का लाभ लेने से रोका जा रहा है। प्रदेश से पात्र किसानों की सूची अब तक जारी नहीं की है।

सरकार कर रही वादाखिलाफी

भाजपा नेताओं का कहना है कि प्रदेश सरकार को उसकी वादा खिलाफी के प्रति हम बार-बार आगाह कर रहे हैं। कई बार सरकार से किसानों की कर्जमाफी जैसे वादों पर अमल करने का आग्रह किया, लेकिन अभी भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है।

इंदौर में आंदोलन स्थल पर फेंके प्याज

इंदौर में भी कलेक्टर कार्यालय के सामने भाजपाइयों द्वारा मप्र भाजपा के आह्नान पर कमलनाथ सरकार के विरोध में धिक्कार आंदोलन किया जा रहा है। इस दौरान आक्रोशित किसानों द्वारा उचित मूल्य ना मिलने पर प्याज गांव से लाकर आंदोलन स्थल पर सड़क पर फेंक दिए।

आंदोलन स्थल पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गोपीकृष्ण नेमा, कंचन सिंह चौहान, सुदर्शन गुप्ता, रमेश मेंदोला, मनोज पटेल, जयदीप जैन, आकाश विजयवर्गीय, मुकेश सिंह राजावत, आदि मौजूद रहे।

Related posts