टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने अफसर को जड़ा थप्पड़ और बरसाई चप्पल, वीडियो वायरल

sonali Phogat

चैतन्य भारत न्यूज

टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। इस बार फिर सोनाली ने कुछ ऐसा काम कर दिया है जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं। शुक्रवार को सोनाली ने पुलिस के सामने ही हिसार मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह को पहले थप्पड़ जड़ दिया फिर उनकी चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

क्या है मामला

बालसमंद में पिछले दिनों गेहूं और सरसों खरीद के लिए एक अस्थाई मंडी बनाई गई थी। अब यहां शेड बनाने को लेकर बात चल रही थी। शुक्रवार को सोनाली फोगाट हिसार में एक अनाज मंडी का जायजा लेने पहुंची थीं। वहां उनकी मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह से बहस हो गई। ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सोनाली ने सभी के सामने उस अधिकारी को थप्पड़ लगा दिया। घटना के वायरल वीडियो में अधिकारी सोनाली को बार-बार रोकने की कोशिश कर रहा था, लेकिन नेता इतनी ज्यादा भड़की हुई थीं कि उन्होंने उस अधिकारी पर हाथ उठा दिया। सोनाली बहस के दौरान लगातार अधिकारी को डांटती दिख रही हैं।

सोनाली फोगाट का यह कहना है

बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट ने दावा किया है कि मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी ने उनके साथ भद्दा व्यव्हार किया था और इसीलिए उन्होंने उनकी पिटाई की। सोनाली का कहना है कि, वे बालसमंद मंडी में सेक्रेटरी और अन्य लोगों के साथ आई थी। उन्होंने कहा कि, ‘यहां मैं और सचिव शेड लगने की जगह का निरीक्षण करने लगे। सचिव ने कहा कि एक कमलेश ढांडा है, एक कृष्णा गहलावत है और एक आप हैं। सारा दिन धूप में घूमते रहते हो। इतनी सुंदर-सुंदर औरतें हैं, आपको घर में रहना चाहिए। आप लोगों को क्या चाहिए। उसके इतना कहने पर मैंने उसे कहा कि आपको शर्म नहीं आती। इस तरह की बात करते हो और फिर सोनाली फोगाट ने पहले सचिव सुल्तान सिंह को थप्पड़ मारे, फिर चप्पल से पीटा।

सुल्तान सिंह ने लगाया यह आरोप

वहीं इस बारे में मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह का कहना है कि, शेड की जगह देखने के लिए बालसमंद में आए थे। सभी लोगों के बीच में से सोनाली फोगाट उन्हें अलग से लेकर गईं। वे बात करते जा रहे थे कि अचानक से सोनाली ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। साथ ही सुल्तान सिंह का यह आरोप है कि, सोनाली को शक है कि बीते विधानसभा चुनाव में मैंने उनके खिलाफ चुनाव प्रचार किया था। इसके चलते ही मारपीट की है।

कौन हैं सोनाली फोगाट

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था। लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं। वे आए-दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।

ये भी पढ़े…

भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के साथ मारपीट, मिली जान से मारने की धमकी

चुनाव हारने के बाद फूट-फूटकर रोईं सोनाली फोगाट, TikTok वीडियो हो रहा वायरल

 

Related posts