भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट हुईं गिरफ्तार, अधिकारी को मारा था थप्पड़

sonali phogat

चैतन्य भारत न्यूज

हिसार. भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट द्वारा हरियाणा के हिसार में मार्केट कमेटी के सचिव को थप्पड़ मारने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने सोनाली फोगाट को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि उन्हें हिसार कोर्ट से तुरंत जमानत भी मिल गई।

लंबे समय से हो रही थी गिरफ्तारी की मांग

बता दें सोनाली पर हिसार के बालसमंद में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की थप्पड़ों और चप्पलों से पिटाई करने का आरोप है। इस मामले में मार्केट कमेटी के सदस्य और स्थानीय व्यापारी लंबे समय से सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। जिसके बाद बुधवार को सोनाली को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उन्हें हिसार कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें तुरंत जमानत मिल गई।

sonali Phogat

सचिव सुल्तान सिंह ने क्या कहा

सोनाली की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह ने कहा कि, ‘लोगों का उन्हें साथ मिला है, यह लोकतंत्र की जीत है। उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।’

ये है मामला

दरअसल, पांच जून को हिसार जिले के बालसमंद में सोनाली की किसी बात को लेकर मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी से बहस हो गई। इस दौरान सोनाली फोगाट ने आपा खो दिया और मार्केट कमेटी के चेयरमैन को पहले थप्पड़ मारने की धमकी दी और उसके बाद थप्पड़ रसीद कर दिया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था।

ये भी पढ़े… 

टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने अफसर को जड़ा थप्पड़ और बरसाई चप्पल, वीडियो वायरल

भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के साथ मारपीट, मिली जान से मारने की धमकी

हरियाणा चुनाव : भाजपा की इस उम्मीदवार को देश-विदेश में खूब किया जा रहा सर्च, खट्टर-हुड्डा को भी पछाड़ा

चुनाव हारने के बाद फूट-फूटकर रोईं सोनाली फोगाट, TikTok वीडियो हो रहा वायरल

Related posts