एक बार फिर सुर्खियों में साक्षी मिश्रा, कहा- IAS बनकर पापा को करूंगी फोन

sakshi mishra,sakshi mishra case,bareilly

चैतन्य भारत न्यूज

बरेली. पिता के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह करने वाली साक्षी मिश्रा एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। साक्षी का कहना है कि वह आईएएस (IAS) बनकर अपने पिता की नाराजगी दूर करना चाहती है। साक्षी ने कहा कि, मेरे पापा की सबसे बड़ी तमन्ना थी कि उनकी बेटी आईएएस (IAS) बनकर देश की सेवा करे।



sakshi mishra,sakshi mishra case,bareilly

बता दें, बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं। इसके बाद उन्होंने अंतरजातीय अजितेश से प्रेम विवाह कर लिया था। 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से ही अपनी जान को खतरा बताया था।

sakshi mishra,sakshi mishra case,bareilly

इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था। ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे जिसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था।

sakshi mishra,sakshi mishra case,bareilly

हाल ही में साक्षी ने बताया कि, वह दिल्ली के एक निजी कोचिंग इंस्टीट्यूट में दाखिला लेंगी और जल्द परीक्षा की तैयारी शुरू करेंगी। साक्षी का कहना है कि, ‘वह आईएएस और पीसीएस की परीक्षा अच्छे नंबरों से उत्तीर्ण करने के बाद पापा को फोन करेंगी जिससे पापा खुश होंगे और उनकी गलती को माफ कर देंगे। क्योंकि, मैं उनके सपने को पूरा कर दूंगी।’ साक्षी ने बताया कि, उनके पति अजितेश और उनका परिवार पूरा ख्याल रखता है। पर उन्हें अपने परिवार की बहुत याद आती है। साथ ही उन्होंने बताया कि, उन्हें अपने भाई विक्की की याद ज्यादा सताती है।

ये भी पढ़े…

बेटी की कमी पूरी करने के लिए साक्षी मिश्रा के पिता ने गोद ली मटके में मिली नवजात बच्ची

फिर सुर्खियों में हैं बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा, सीएम योगी से शिकायत में कहा- परिवार को जबरन बदनाम किया जा रहा

विधायक की बेटी की शादी में हुआ नया खुलासा, पहले किसी और लड़की से सगाई कर चुका है साक्षी का पति! देखें तस्वीरें

Related posts