भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का बड़ा बयान, कहा- CAA को जल्द लागू किया जाएगा, कोरोना महामारी के चलते हुई देरी

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कहा कि, कोरोना महामारी की वजह से नागरिकता संशोधन कानून (CAA ) में देरी हुई। इसे जल्द ही लागू किया जाएगा। बता दें नड्डा उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में सामाजिक समूहों से ये बात कही। उन्होंने कहा कि संशोधित नागरिकता कानून से सभी को लाभ होगा, हम इसे लागू करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

नड्डा ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी सरकार पश्चिम बंगाल में बांटो और राज करो की नीति पर चल रही है। यहां की सरकार ममता की पार्टी का मकसद पूरा करने के लिए काम कर रही है। जबकि, दूसरी ओर भाजपा सरकार सभी के विकास के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी और मोदी जी की मूल नीति है- सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास. दूसरी पार्टियों कि नीति है भेद डालो, समाज को बांटो, अलग-अलग करके रखो, अलग-अलग मांग करो और राज करो.’

कोरोना के हालात में अब सुधार आ रहा है- नड्डा

नड्डा ने कहा- सभी लोगों को नागरिकता बिल का लाभ बहुत जल्द मिलेगा। हमने इसके लिए प्रतिबद्ध हैं। यह बिल अब संसद से पास हो चुका है। कोविड महामारी के इसको लागू होने में देरी हुई। पर अब धीरे-धीरे हालात सुधर रहे हैं। अब नागरिकता कानून पर काम शुरू हो गया है और नियम बनाए जा रहे हैं। यह जल्द ही लागू किया जाएगा।

‘बंगाल में सरकार बनाएगी भाजपा’

नड्डा ने विश्वास जताया कि 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा बंगाल में सरकार बनाएगी। राज्य के लोग यहां की तृणमूल सरकार की हिंसा और कट-मनी कल्चर से परेशान हो चुके हैं। नड्डा यहां पर विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल में एक दिन के दौरे पर पहुंचे थे और पार्टी के मसलों पर बातचीत कर रहे थे। उन्होंने भाजपा नेताओं, सोशल ग्रुप्स और धार्मिक संगठनों के साथ अलग-अलग बैठकें कीं।

Related posts