महाराष्ट्र: बदमाशों ने घर में घुसकर बीजेपी नेता और उनके भाई को गोलियों से भूना, भाई, बेटों और पत्नी को भी चाकू से गोदा

ravindra kharat

चैतन्य भारत न्यूज

भुसावल. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के पहले बीजेपी के एक नेता की परिवार समेत हत्या कर दी गई। सूत्रों के मुताबिक, नेता और उनके परिवार के तीन सदस्यों और बेटे के दोस्त की तीन अज्ञात हमलावरों ने उनके ही घर के बाहर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, हमलावरों ने पहले गोलीबारी की और फिर चाकूओं से हमला किया।



यह घटना महाराष्ट्र के जलगांव जिले के भुसावल शहर की है, जहां बीजेपी पार्षद रविंद्र खरात (55) समेत 5 लोगों की हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है। जब खरात शहर स्थित समता नगर परिसर में अपने घर के बाहर बैठे थे, उस दौरान दो लोगों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इस हमले में खरात बुरी तरह से घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलीबारी की आवाज सुनते ही खरात के भाई सुनील बाबू राव खरात (56) तुरंत बाहर आए। तभी हमलावरों ने उन पर भी गोली चला दी। जब सुनील अपनी जान बचाने के लिए पड़ोस के घर में घुस गए, तो हमलावर वहां पर भी उनका पीछा करते हुए पहुंच गए। इसके बाद हमलावरों ने सुनील पर चाकू से बुरी तरह से हमला किया और उनका गला काट दिया। सुनील की भी वहीं पर मौत हो गई।


फिर हमलावरों ने रविंद्र खरात के दोनों बेटों रोहित (25) और प्रेम सागर (26) को अपना निशाना बनाया। उन्होंने रोहित और प्रेम के साथ ही उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला कर दिया और तीनों को बुरी तरह से घायल कर दिया। बदमाशों ने रविंद्र खरात की पत्नी पर भी चाकू से हमला किया, जिससे वह भी घायल हो गईं। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर तुरत ही फरार हो गए। इस घटना में रविंद्र और सुनील की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रोहित, प्रेम और उनके दोस्त ने अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं घायल पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस घटना से पूरे भुसावल शहर में डर का माहौल बना हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, घटना के आधे घंटे के बाद जलगांव के पुलिस विभाग ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि, घटना के समय हाथापाई भी हुई थी, जिसमें दो आरोपी जख्मी हुए थे। फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। शहर के समता नगर में पुलिस बंदोबस्त बढ़ा दी गई है। कहा जा रहा है कि आपसी रंजिश में यह सभी हत्याएं की गईं हैं। हालांकि, वारदात के पीछे की असल वजह अभी पता नहीं चल सकी है।

ये भी पढ़े…

14 साल में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, पुलिस ने कब्र खोदकर निकालीं 5 लाशें, बहू गिरफ्तार

50 लाख के बीमा के लिए करवाया खुद का मर्डर, 80 हजार में दी अपनी ही मौत की सुपारी

घर में मृत पाए गए ISRO के साइंटिस्ट, हत्या की आशंका

Related posts