पीएम मोदी बायोपिक को लेकर बीजेपी ने कहा- फिल्म से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं…

pm modi biopic,bjp,loksabha chunav

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 के समय रिलीज होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर हाल ही में बीजेपी ने चुनाव आयोग को अपना जवाब भेजा है। दरअसल, इस फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से काफी ज्यादा विरोध हो रहा है जिसके बाद अब बीजेपी ने फिल्म के रिलीज होने का समर्थन किया और चुनाव आयोग को बताया है कि, ‘इस फिल्म का पार्टी से कोई लेना देना नहीं है।’

फिल्म में चुनाव से जुड़ी कोई सामग्री नहीं

बीजेपी ने चुनाव आयोग को भेजे गए अपने जवाब में लिखा है कि, ‘फिल्म अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता से जुड़ा मामला है ना कि चुनाव आचार संहिता का मामला है।’ साथ ही पार्टी ने यह भी कहा है कि, ‘यह फिल्म चुनाव से जुड़ी सामग्री नहीं है।’ बता दें कांग्रेस ने पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी।

कांग्रेस ने की थी रिलीज पर रोक की मांग

कांग्रेस ने यह आरोप लगाया था कि, ‘यह फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 में नरेंद्र मोदी और बीजेपी को फायदा पहुंचाने के मकसद से बनाई गई है।’ जिसके बाद चुनाव आयोग ने इस मुद्दे को लेकर 1 अप्रैल को बीजेपी से जवाब मांगा था। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार द्वारा किया गया है और इसे प्रोड्यूस आनंद पंडित व संदीप सिंह द्वारा किया गया है।

ये भी पढ़े… 

पीएम मोदी बायोपिक : विवेक ओबेरॉय बोले कांग्रेसी नेताओं को फिल्म से क्यों लग रहा डर 

मोदी बायोपिक के रिलीज पर रोक लगाने से चुनाव आयोग ने किया इंकार, कहा- हमें कोई आपत्ति नहीं

रिलीज से पहले ही संकट में नरेंद्र मोदी बायोपिक, EC ने भेजा नोटिस 

Related posts