दिग्विजय सिंह कहीं से भी चुनाव लड़ें, भाजपा के सामने चुनौती नहीं बन पाएंगेः शिवराज सिंह

चैतन्य भारत न्यूज।

भोपाल। कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को भोपाल सीट से चुनावी मैदान में उतारा है, जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दिग्विजय सिंह कहीं से भी चुनाव लड़े भाजपा सभी 29 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

भाजपा जीतेगी 29 सीटें 

प्रेस को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा ‘’ दिग्विजय सिंह भोपाल से या कहीं से भी चुनाव लड़ें, भाजपा के सामने चुनौती नहीं बन पाएंगे। भाजपा प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी’’।

पार्टी जो फैसला लेगी वो लड़ेगा भोपाल से चुनाव

भोपाल में भाजपा के उम्मीदवार के सवाल पर उन्होंने कहा पार्टी जो फैसला लेगी वो यहां से चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा मप्र में अभी भी किसानों की कर्ज माफी नहीं हुई है, वहीं दूसरी ओर सरकार ने अब तक पात्र किसानों की सूची केंद्र सरकार को नहीं भेजी है, जिससे प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से आने वाला पैसा भी किसानों को नहीं मिला पा रहा है।

वोट’ के लिए यात्रा को गंभीरता से नहीं लेते लोग

प्रियंका गांधी के यूपी दौरे पर उन्होंने कहा ये केवल वोट के लिए यात्रा है, इसको लोग गंभीरता से नहीं लेते। उन्होंने ये भी कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा और देशभक्ति जैसे मुद्दों पर भी राहुल गांधी राजनीति कर रहे हैं। मुझे इनको जवाब देने की ज़रूरत नहीं है, जनता जवाब देगी।

देखेें वीडियो…

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1109719263726583808

Related posts