ये हैं अब तक की सबसे बोल्ड, ब्यूटीफुल और ग्लैमरस सांसद, तस्वीरें देखते ही दीवाने हुए लोग

mimi chakraborty,mp mimi chakraborty,west bengal

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कई प्रत्याशी चर्चा का विषय बने रहे। इन्ही में से एक हैं मिमी चक्रवर्ती जो ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से सांसद चुनी गई हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों मिमी की जोरों-शोरों से चर्चा हो रही है। अब तो उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने सबसे खूबसूरत सांसद होने का ख‍िताब भी दे दिया है।

जब से मिमी ने राजनीति की दुनिया में कदम रखा है तब से ही वह सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। मिमी ने बंगाल की जादवपुर सीट से करीब तीन लाख वोटों के अंतर से चुनाव जीता। इस सीट से पहले सीपीएम के नेता सोमनाथ चटर्जी सांसद हुआ करते थे लेकिन ममता बनर्जी ने साल 1984 में उन्हें पराजित कर दिया। उसके बाद से ही ये सीट तृणमूल कांग्रेस के कब्जे में है। बता दें मिमी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी। वह टीवी शो ‘गनेर ओपारे’ में नजर आईं थीं। इस शो के जरिए ही मिमी को लोकप्रियता हासिल हुई है। मिमी ने टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम किया है।

मिमी मिस इंडिया फेमिना का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इस साल मिमी की दो फिल्में ‘खेला जोखेन’ और ‘सिंदूर खेला’ रिलीज होंने वाली हैं। प्रचार के दौरान बीजेपी ने मिमी पर लगातार हमला किया और उनकी ग्लैमरस इमेज के कारण मिमी को ट्रोल भी किया था। कुछ दिनों पहले ही मिमी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह जनता से मिलते-जुलते नजर आ रही थीं। उस वीडियो के कारण मिमी इसलिए चर्चाओं में आईं थीं क्योंकि वे अपने हाथ में ग्लव्स पहनकर जनता से हाथ मिला रही थीं। इसके बाद बीजेपी ने मिमी पर जनता का अपमान करने का भी आरोप लगाया था। लेकिन उनके ग्लव्स पहनने की वजह हाथ में चोट बताई थी।

ये भी पढ़े…

ये ग्लैमरस एक्ट्रेस भी लड़ रही हैं लोकसभा चुनाव, फिल्मों से लेकर विवादों तक ऐसा रहा सफर

Related posts