अक्षय कुमार भी हुए कोरोना वायरस का शिकार, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद होम क्वारैंटाइन

चैतन्य भारत न्यूज

खतरनाक बीमारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश में चल रही है। आम जनता के साथ-साथ कई बड़े राजनेता और अभिनेता भी इस बीमारी का शिकार हो चुके हैं। अब कोरोना वायरस ने खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार को भी अपना शिकार बना लिया है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

53 साल के सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा है, ‘मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारैंटाइन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। अपील है कि मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोग जल्द से जल्द से अपना टेस्ट करवाएं और ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।’

‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे अक्षय

इन द्विजों अक्षय मुंबई में आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे। चार दिन पहले ही उन्होंने फिल्म से अपना लुक शेयर कर इस बारे में बताया था। अक्षय ने लिखा था, ‘मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक बनाने का सफर आज से शुरू हो रहा है। राम सेतु की शूटिंग शुरू। फिल्म में एक पुरातत्वविद की भूमिका निभा रहा हूं। लुक पर आपके विचार सुनना पसंद करूंगा? यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है।’ अक्षय कुमार के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास बच्चन पांडे, राम सेतु, रक्षा बंधन, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बेल बॉटम, अतरंगी रे जैसी बड़ी फिल्में हैं।

ये कलाकार हुए कोरोना का शिकार

गौरतलब है कि कोरोना वायरस ने अब तक अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, परेश रावल, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी, बप्पी लहरी, सतीश कौशिक जैसे कई चर्चित कलाकारों को अपनी चपेट में ले लिया है।

Related posts