ऋषि कपूर के बाद अब उनके छोटे भाई राजीव कपूर का हुआ निधन, रणधीर बोले- मैंने अपने छोटे भाई को खो दिया

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्टर राजीव कपूर का निधन हो गया है। राजीव अभिनेता राज कपूर के सबसे छोटे बेटे और ऋषि और रणधीर कपूर के छोटे भाई हैं। 58 वर्षीय राजीव कपूर की मौत हार्ट अटैक के चलते हुई है। मंगलवार को उनके अचानक हार्ट अटैक आया और उन्हें बड़े रणधीर कपूर उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रणधीर कपूर ने भाई की मौत की पुष्टि करते हुए कहा, ‘मैंने अपने छोटे भाई को खो दिया है। राजीव का निधन हो गया है। डॉक्टरों ने अपनी ओर से हर संभव कोशिश की है, लेकिन वह उन्हें बचा नहीं सके।’ रणधीर कपूर ने बताया कि फिलहाल मैं अस्पताल में हूं और उनके शव का इंतजार कर रहा हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)


राजीव कपूर के निधन की जानकारी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है। नीतू कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ’58 साल की उम्र में राजीव कपूर का निधन हो गया।’ राजीव कपूर के निधन के बाद से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है। लगातार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

एक्टर राजीव कपूर ने 1983 में ‘एक जान हैं हम’ फिल्म से डेब्यू किया था। लेकिन ‘राम तेरी गंगा मैली’ उनकी सबसे यादगार फिल्म रही, जिसमें वह मंदाकिनी के साथ नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। आसमान, लवर बॉय, जबरदस्त और हम तो चले परदेस उनकी सबसे पॉपुलर फिल्मों में शुमार हैं। राजीव कपूर ने हिंदी सिनेमा में बतौर अभिनेता, प्रोड्यूसर और निर्देशक काम किया था।

Related posts