पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने लिए दिल्ली पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

चैतन्य भारत न्यूज

30 मई यानी आज का दिन भारतीय राजनीति में खास महत्व रखता है। आज नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। शाम 7 बजे राष्ट्रपति भवन में नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिमंडल के लिए शपथ ग्रहण समारोह रखा गया है। इस समारोह में दुनियाभर की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। साथ ही बॉलीवुड से कई सेलेब्स भी इस ऐतिहासिक दिन का गवाह बनेंगे।

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कई फिल्मी सितारें मुंबई से दिल्ली पहुंच चुके हैं। हाल ही में पीएम मोदी बायोपिक में नजर आए विवेक ओबेरॉय को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान विवेक पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर काफी उत्साहित दिखें।

मशहूर एक्टर बोमन ईरानी भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किए गए। मीडिया से बातचीत के दौरान बोमन ने कहा कि, ‘पूरे देश के लिए आज का दिन बहुत बड़ा है। बीजेपी को बधाई। हमें आशा है कि पार्टी पिछले 5 सालों की तरह ही जनता की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।’

अनिल कपूर और अनुपम खेर को भी दिल्ली के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बता दें अनुपम बीजेपी के समर्थ हैं। उनकी पत्नी किरण खेर चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद हैं। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान अनुपम किरण के साथ पार्टी का प्रचार-प्रसार करने भी पहुंचे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को भी दिल्ली के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किया गया। बता दें कंगना भी मोदी फैन हैं। वह कई बार पीएम मोदी की योजनाओं का समर्थन करते हुए नजर आ चुकीं हैं। गौरतलब है कि, इन सभी स्टार्स के अलावा आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, करण जोहर, रजनीकांत और कमल हासन के नाम की भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर चर्चा की जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Related posts