Friendship Day 2019 : तलाक के बाद भी इन बॉलीवुड कपल्स की दोस्ती अब भी है कायम

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की चकाचौंध में कुछ रिश्ते बनते हैं तो कुछ बिगड़ते हैं। कोई दुनिया के सामने उस टूटे रिश्ते को दिखाता है तो कोई टूटे रिश्ते में भी खुश रहने की कोशिश करता है। हालांकि बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं जिनकी शादी भले ही टूट गई हो, लेकिन उनकी दोस्ती का रिश्ता बरकरार है। फ्रेंडशिप डे के इस खास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में जिनका तलाक होने के बावजूद आज भी इनके बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का रिश्ता 18 सालों तक चला और साल 2016 में ये कपल अलग हो गया। लेकिन आज भी इनकी दोस्ती कायम है और ये अक्सर किसी इवेंट या पार्टीज में एक साथ नजर आते हैं।

आमिर खान और रीना दत्ता

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने साल 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी। कई सालों तक साथ रहने के बाद दोनों 2002 में अलग हो गए थे। लेकिन आज भी जब आमिर के घर कोई फंक्शन होता है तो रीना वहां जाती हैं। आमिर और रीना में अभी भी दोस्ती का रिश्ता बरकरार है। इतना ही नहीं बल्कि रीना आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव की भी अच्छी दोस्त हैं।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

करीब 14 सालों के लंबे रिलेशन के बाद जब ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने तलाक लिया, तब उनके फैंस चौंक गए थे। हालांकि तलाक लेने के बाद आज भी दोनों कई बार एक साथ दिखाई देते हैं। यह कपल साथ में पार्टी करते हैं और बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने भी जाते हैं। कहा जाता है कि ऋतिक और सुजैन नहीं चाहते हैं कि उनके तलाक की वजह से उनके बच्चों पर कोई बुरा असर पड़े।

रणवीर शौरी और कोंकणा सेन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कोंकणा सेन और अभिनेता रणवीर शौरी ने लव मैरिज की थी। लेकिन ज्यादा दिन दोनों की शादी नहीं टिकी और साल 2015 में वे अलग हो गए। तलाक के बाद भी दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं।

मनीष मखीजा और पूजा भट्ट

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपने पुराने दोस्त मनीष मखीजा से शादी की थी और लंबे अरसे तक साथ रहने के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। पूजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, वो अपने पूर्व पति से मुआवजे के तौर पर कुछ नहीं चाहतीं। पूजा और मनीष कई इवेंट्स में एक साथ नजर आते हैं।

Related posts