ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया इन 5 अभिनेत्रियों का नाम, ‘D N S K’ कोड का हुआ खुलासा, पूछताछ की तैयारी में NCB

चैतन्य भारत न्यूज

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही NCB अब धीरे-धीरे बॉलीवुड की उस ड्रग चेन को तोड़ने करने की तरफ बढ़ रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही इस पड़ताल में अब तक ढेरों गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आगे भी कई गिरफ्तारियों की संभावना है। अब तक इस मामले में 5 अभिनेत्रियों के नाम सामने आ चुके हैं जिन पर तलवार लटकती नजर आ रही है।

दीपिका पादुकोण

deepika padukone,deepika padukone film,

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में जो खुलासा किया है उसमें दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। दरअसल एनसीबी की इस इंवेस्टिगेशन में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत के चैट्स सामने आई है। जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर थीं जिनसे एनसीबी ने आज पूछताछ की है। इस बातचीत में दीपिका करिश्मा से पूछ रही हैं कि, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’। इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- ‘हां… लेकिन घर पर। मैं बांद्रा में हूं… मैं अमित से भिजवा सकती हूं।’ इस पर दीपिका कहती हैं – ‘यस, प्लीज।’ कुछ देर बाद करिश्मा कहती है, ‘अमित लेकर जा रहा है।’ इस पर दीपिका पूछती हैं – ‘हैश है ना? लेकिन करिश्मा कहती है कि हैश नहीं गांजा है।’

श्रद्धा कपूर

shraddha kapoor, shraddha kapoor birthday,

सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की भी चैट सामने आई हैं जिसमें श्रद्धा जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं। ये एक प्रकार का ड्रग होता है। हालांकि जया का कहना है कि ये ऑयल लीगल है।

नम्रता शिरोडकर

ड्रग्स मामले की जांच के दौरान D N S K (D यानी दीपिका पादुकोण, N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा) का नाम भी सामने आया।

रकुल प्रीत

ड्रग्स केस में रकुल प्रीत का भी नाम सामने आ चुका है। नाम सामने आने के बाद रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई है। याचिका में उन्होंने अपने खिलाफ हो रही मीडिया कवरेज रोकने की मांग की है। रकुल ने कहा है कि इस तरह से उनकी छवि खराब करने की कोशिश हो रही है।

सारा अली खान

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान का भी इस मामले में नाम सामने आया है। रिया चक्रवर्ती ने ही ड्रग्स की लेनदेन में सारा का नाम लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो NCB इस हफ्ते सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

Related posts