ड्रग्स मामला: दीपिका पादुकोण ने कबूली ड्रग्स चैट की बात, सारा-श्रद्धा पर भी हो रही सवालों की बरसात

चैतन्य भारत न्यूज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच अब पूरी तरह ड्रग्स कनेक्शन में बदल गई है। कई बड़ी हस्तियां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर हैं। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह जैसी बड़ी अभिनेत्रियों का ड्रग्स मामले में नाम सामने आया है। आज इन तीनों ही अभिनेत्रियों से एनसीबी पूछताछ कर रही है।

दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट की बात

बता दें शुक्रवार को रकुलप्रीत से पूछताछ की गई। उन्होंने ड्रग्स लेने से मना कर दिया लेकिन रिया के साथ ड्रग्स चैट को स्वीकार कर लिया। रकुल ने बताया कि, ड्रग्स उनके घर पर था लेकिन रिया ने रखवाया था। वहीं दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक, एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट को कबूल कर लिया है। सूत्रों के अनुसार उन्होंने कहा कि इस चैट से अपने सर्किल में डूब मंगाया जाता था। डूब यानी भरी हुई सिगरेट जिसे वो लोग पीते हैं। हालांकि उन्होंने ब्यूरो के बहुत से सवालों पर चुप्पी साध ली है। साथ ही बताया जा रहा है कि जब एनसीबी ने उनसे पूछा कि क्या आप ड्रग्स लेती हैं तो उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया है। उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब एनसीबी को नहीं दिया है।

एनसीबी दफ्तर पहुंची सारा

सारा अली खान एनसीबी के दफ्तर पहुंच चुकी हैं। दफ्तर में दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से पहले ही सवाल किए जा रहे हैं। अब सारा अली खान की बारी है। उनसे सुशांत सिंह राजपूत, उनसे दोस्ती, थाईलैंड की ट्रिप और ड्रग्स के बारे में पूछताछ होगी।

Related posts