सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित, बिना जांच एयरपोर्ट से निकली, 400 से ज्यादा लोगों के साथ की पार्टी

kanika kapoor

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं हैं। कनिका कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। कनिका 15 मार्च को ही लंदन से लौंटी थीं। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट कर्मियों की मिलीभगत से कनिका वॉशरूम में छिप कर भाग निकलीं। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लखनऊ में हड़कंप मच गया।



लंदन से लौटने के बाद कनिका महानगर स्थित गैलेंट अपार्टमेंट में हुई एक हाई प्रोफाइल पार्टी में भी शामिल हुई थीं। बता दें लखनऊ के महानगर में उनका परिवार रहता है। इस पार्टी में कई तमाम बड़े अफसर, कई नेता और जज समेत करीब 125 लोग शामिल हुए थे। कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोग डरे हुए हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने सभी पार्टी में शामिल हुए मेहमानों को कॉल किया है और उन्हे सेल्फ आइसोलेट करने के लिए भी कहा है। हालांकि, अब तक किसी और में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं मिले हैं।

कनिका कपूर के पिता ने बताया कि लंदन से आने के बाद वह करीब तीन पार्टियों में जा चुकी हैं। इस दौरान वह करीब 400-500 लोगों से भी मिलीं। पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के यहां हुई पार्टी में भी कनिका शामिल हुईं थीं। इस पार्टी में बीजेपी के कई बड़े नेता, मंत्री और अधिकारी भी शामिल हुए थे। इसके अलावा कनिका एक बड़े कारोबारी के घर आयोजित पार्टी में भी गई थीं।

इसके अलावा इस दौरान वह ताज होटल भी गईं थीं। वहां हुई पार्टी में एक कैबिनेट मंत्री और कई आईएएस अफसर, पेज थ्री सेलिब्रिटी, नेता और मंत्री शामिल हुए थे। इस दौरान कनिका ने कई लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाई और हाथ भी मिलाया।

खुद को बताया कोरोना से पीड़ित

कनिका ने खुद को कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात सोशल मीडिया पर भी कबूल की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर किए पोस्ट में लिखा कि, ‘पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण द‍िख रहे थे। मैंने अपना टेस्ट कराया और मैं COVID-19 के लिए पॉजिटिव निकली हूं। मैं और मेरा परिवार अब पूरी तरह से अलग-थलग है। हम पूरी तरह मेडिकल एडवाइस ले रहे हैं कि अब आगे क्या करना है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा कि, ‘इस बीच मैं जिन-जिन लोगों से मिली हूं उनकी भी मैपिंग का काम शुरू है। 10 दिन पहले जब मैं घर आई थी मेरी एयरपोर्ट पर जांच सामान्य तरीके से जांच हुई थी। लेकिन मुझमें लक्षण 4 दिन पहले ही देखने को मिले हैं। इस स्टेाज पर मैं आप सब से बस यही कहना चाहूंगी कि आप सब अपना ध्यामन रखें और भीड़ से दूर रहें। अगर लक्षण नजर आएं तो खुद की जांच कराएं। मैं अभी बिल्कुल ठीक हूं और सामान्ये फ्लू जैसे लक्षण हैं और थोड़ा बुखार। इस समय हम सब को एक जिम्मेीदार नागरिक की भूमिका निभानी चाहिए।’

बता दें कनिका के परिवार में छह लोग हैं। उनके परिवार की भी स्क्रीनिंग की जाएगी। गौरतलब है कि कनिका ने ‘बेबी डॉल’, ‘जुगनी’, ‘चिट्टियां कलाइयां’ और ‘देसी लुक’ जैसे तमाम सुपरहिट बॉलीवुड गाने गाए हैं।

ये भी पढ़े…

भारत में कोरोना वायरस से 5वीं मौत, इटली के नागरिक ने जयपुर में तोड़ा दम

कोरोना वायरस को लेकर राहतभरी खबर, भारत में कम्युनिटी में अभी नहीं फैल रहा संक्रमण, 826 नमूने आए निगेटिव

शरीर में धीरे-धीरे बढ़ने लगते हैं कोरोना वायरस के लक्षण, आप भी हो जाइए सतर्क

Related posts