रात में ऑटो रिक्शा चलाने का काम करती है ये एक्ट्रेस, बोमन इरानी ने शेयर किया वीडियो

boman irani,marathi actress laxmi,boman irani

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बोमन को मराठी एक्ट्रेस लक्ष्मी के साथ ऑटो की सैर करते हुए देखा जा सकता है। हैरानी वाली बात ये है कि इस ऑटो रिक्शा की ड्राइवर कोई और नहीं बल्कि लक्ष्मी हैं। जी हां… लक्ष्मी एक्टिंग करने के साथ ही ऑटो चलाने का काम भी करती हैं। बोमन ने लक्ष्मी को रियल लाईफ हीरो की संज्ञा दी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Boman Irani (@boman_irani) on

बोमन ने लक्ष्मी से गुरुवार रात उस समय मुलाकात की जब वे ऑटो चला रही थीं। लक्ष्मी के साथ मुलाकात का वीडियो बोमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बोमन ने लक्ष्मी के साथ ऑटो की सवारी की। इसके बाद उन्होंने लक्ष्मी की प्रेरणादायक कहानी भी बताई। बोमन ने बताया कि कैसे लक्ष्मी मराठी सीरियल्स में अभिनय करने के साथ ही ऑटो रिक्शा भी चलाती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है बोमन लक्ष्मी के बगल में बैठकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इतने बड़े एक्टर से अपनी तारीफ सुनकर लक्ष्मी भी बहुत खुश हो रही हैं।

बोमन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, ‘इस अद्भुत सुपरलेडी लक्ष्मी से मिलिए, ये मराठी धारावाहिकों में अभिनय करती हैं। इसके साथ ही यह रिक्शा भी चलाती हैं। वास्तव में प्रेरणादायी। एक रियल लाईफ हीरो। उम्मीद है कि आपको भी उनके रिक्शा की सवारी करने का मौका मिलेगा। ये वास्तविक ऊर्जा की स्रोत हैं। आप पर बहुत गर्व है लक्ष्मी। आपको ढेर सारी शुभकामनाएं।’ सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखकर लक्ष्मी की तारीफ कर रहे हैं।

Related posts