इस कंपनी में हो रही बिस्किट का स्वाद चखने वालों की भर्ती, लाखों में होगी सैलरी

चैतन्य भारत न्यूज

कोरोना महामारी के इस दौर में कई लोग अपनी नौकरी से हाथ धो बैठे हैं। तो वहीं कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों की छुट्टी कर दी है। इसी बीच एक नौकरी की खूब चर्चा हो रही है। जिस नौकरी के बारे में हम बात कर रहे हैं उसमे सिर्फ आपको बिस्किट खाकर उसका स्वाद बताना है।

करना होगा यह काम

दरअसल, स्कॉटलैंड की एक बिस्किट निर्माता कंपनी ‘बॉर्डर बिस्किट्स’ ने नौकरी के लिए आवेदन मंगाए हैं। इसमें कंपनी ने जो शर्त रखी है वो शायद किसी को भी आकर्षित कर सकती है। कंपनी का कहना है कि हमें ‘मास्टर बिस्किटर’ की तलाश है। ‘द इंडिपेंडेंट’ की खबर के मुताबिक, कंपनी को इस पद के लिए ऐसे लोग चाहिए जो बिस्किट का स्वाद चख सकें। आवेदक को स्वाद और बिस्किट निर्माण की समझ होनी चाहिए। इसके अलावा उसके पास नेतृत्व और संवाद कौशल की क्षमता भी होनी चाहिए।

कंपनी के प्रबंध निदेशक पॉल पार्किंस ने कहा कि, ‘बिस्किट इंडस्ट्री में दिलचस्पी रखने वालों के लिए यह बेहतरीन अवसर है। हम अपने इस मास्टर बिस्किटर के ज्ञान का लाभ लेकर ऐसे बिस्किट्स बनाना चाहते हैं जो हर किसी की पसंद बन जाएं। कंपनी ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ स्वाद और गुणवत्ता के बिस्किट्स परोसने के लिए प्रतिबद्ध है। हमें अपने इसी काम के लिए मास्टर बिस्किटर की तलाश है।’

इतनी होगी सैलरी

वहीं इस नौकरी के लिए मिलने वाली सैलरी की बात करें तो मास्टर बिस्किटर के पद के लिए आवेदक को 40 हजार पाउंड यानी लगभग 40 लाख रुपए का सालाना पैकेज मिलेगा। ख़ास बात ये है कि साल में 35 दिनों की छुट्टियां भी मिलेंगी। यह फुल टाइम जॉब होगी।

Related posts