‘हुड़ हुड़ दबंग’ गाने को लेकर मचा बवाल, #BoycottDabangg3 कर रहा ट्रेंड

dabangg 3 sadhu

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के दबंग मियां यानी सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। जहां एक ओर इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है, तो वहीं दूसरी ओर ‘दबंग 3’ को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। हिन्दु जन जागृति समिति ने इस फिल्म को लेकर आपत्ति जताई है।



जानकारी के मुताबिक, हिन्दु जन जागृति समिति ने फिल्म के टाइटल सॉन्ग ‘हुड़ हुड़ दबंग’ को लेकर आपत्ति जताई है। साथ ही उन्होंने सेंसर बोर्ड से इस गाने को फिल्म में से हटाने की भी मांग की है। सोशल मीडिया पर भी ‘हुड़ हुड़ दबंग’ गाने और सलमान खान की आलोचना हो रही है। साथ ही #BoycottDabangg3 हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। बता दें इस गाने में साधू संतों को नाचते हुए दिखाया गया है, जिससे लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। ज्यादातर लोगों का कहना है कि, ‘गाने में साधू संतों को नाचते हुए दिखाया गया है, जो कि हमारे धर्म और हिंदुस्तान दोनों का अपमान करने वाली बात है।’

जनता सलमान और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को खरी-खोटी सुना रही है। बता दें ‘दबंग 3’ का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और साई मांजरेकर हैं। अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी साई इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

देखिए ‘दबंग-3’ को लेकर ट्वीटर पर लोगों ने क्या-क्या कहा-

ये भी पढ़े…

दबंग 3का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, चुलबुल पांडे बोले- स्वागत नहीं करोगे हमारा

इन लोगों से अपनी तारीफ सुनकर बहुत डर जाते हैं दबंग खान

फिर मुश्किलों के घेरे में सलमान की दबंग 3, जारी हुआ नोटिस, रुक सकती है शूटिंग

 

Related posts