करीना कपूर को बॉयकॉट करने की मांग जोरों पर, लोग बोले- तैमूर की मां नहीं बन सकती माता सीता

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपनी तस्वीरों को लेकर तो कभी आगामी फिल्मों को लेकर। इस समय करीना को ट्विटर पर बॉयकॉट (BoycottKareenaKapoorKhan) करने की मांग उठी है। इसके पीछे की वजह है एक पौराणिक महागाथा में ‘सीता’ का रोल अदा करना, जिसको लेकर खबरें है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए मेकर्स से मोटी रकम की डिमांड की है। लोगों का कहना है कि करीना इस रोल के लायक नहीं हैं।


खबर है कि वे रामायण पर बन रही अलौकिक देसाई की फिल्म में सीता का रोल करेंगी। कहा जा रहा है कि जब मेकर्स ने इस किरदार के लिए करीना से संपर्क किया तो उन्होंने इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपए की मोटी फीस की मांग की। हालांकि, करीना अब तक अपनी फिल्मों में 6-8 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं। करीना के सीता बनने की खबर में कितनी सच्चाई है ये तो करीना और मेकर्स ही जानते होंगे। लेकिन करीना सीता बनने से पहले ही ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।


अब ये खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं। इस कारण यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड होने लगा है। कई लोगों का कहना है कि करीना इस रोल को निभान के लायक ही नहीं हैं। कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि तैमूर अली खान की मां पर्दे पर सीता का रोल नहीं कर सकती। यूजर्स का कहना है कि करीना पर्दे पर सीता का रोल निभाना डिजर्व नहीं करती हैं। एक यूजर ने तो करीना और रामायण की सूपर्खा की फोटो शेयर कर लिखा कि करीना को सीता नहीं शूर्पणखा का रोल दो।


हालांकि स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए साफ किया कि करीना को फिल्म ऑफर नहीं हुई है। हालांकि इस खबर के बाद भी ट्रोल्स का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। कुछ लोगों ने माता सीता के किरदार के लिए कंगना रनौत या फिर यामी गौतम का नाम सुझ्या है।

 

Related posts