अपनी विदाई के दौरान इतना रोई दुल्हन कि पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत

dulhan

चैतन्य भारत न्यूज

ओडिशा के सोनपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी समारोह का खुशी का माहौल कब मातम में बदल गया, किसी को पता नहीं चला। विदाई के दौरान दुल्हन इतना ज्यादा रो ली कि उसे दिल का दौरा पड़ गया और अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सोनपुर के जुलांडा गांव के मुरली साहू की बेटी रोजी बलांगीर जिले के टेटलगांव निवासी बिसीकेसन के साथ शादी के बंधन में बंध गई। लेकिन जब उसकी विदाई हो रही थी तभी यह घटना घट गई। दुल्हन अपनी विदाई के दौरान लगातार रो रही थी। फिर वह अचानक ही बेहोश हो गई और जमीन पर गिर गई।

शादी समारोह में मौजूद परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने उसके हाथों की मालिश करके और उसके चेहरे पर पानी छिड़क कर उसे जगाने की कोशिश की। लेकिन उसे होश में लाने के सभी प्रयास विफल रहे। उसे तुरंत डूंगुरिपाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। इसी दौरान उसे दिल का दौरा भी पड़ गया। अस्पताल पहुंचने तक डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया गया। रोजी की मौत की खबर के बाद इलाके में लोग हैरान हैं और दुखी हैं। गांव के एक निवासी ने बताया कि रोजी काफी तनाव में रहती थी क्योंकि कुछ महीने पहले ही रोजी ने अपने पिता को खो दिया था। ऐसा बताया गया कि रोजी के मामा और कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मिलकर रोजी की शादी का आयोजन कराया था।

Related posts