हैवान पति ने भारतीय मूल की पत्नी की 59 बार चाकू गोदकर कर दी हत्या

चैतन्य भारत न्यूज

भारतीय मूल की पत्नी का विदेशी पति ने बेरहमी से कत्ल कर दिया। कातिल पति ने पत्नी को 59 बार चाकू से गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया। ब्रिटेन की अदालत ने दोषी पति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

ये दिल दहला देने वाला मामला ब्रिटेन के बर्कशायर का है जहां क्रिसमस की रात पुलिस ने 41 वर्षीय एजेंला मित्तल की लाश उसके घर से बरामद की थी। एजेंला के शरीर को कई जगहों से गोदा गया था। उसकी गर्दन और सीने पर भी चाकू से वार किया गया था। एजेंला के कातिल पति की पहचान लॉरेंस ब्रांड के रूप में हुई है। उसने अपनी पत्नी को मारने के लिए दो चाकू इस्तेमाल किए थे। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद उसने इमरजेंसी नंबर 999 पर कॉल भी किया। पुलिस ने इस वारदात के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था।

जांच में पता चला कि, जब उसने अपनी पत्नी पर एक के बाद एक लगातार वार किया तो उसका चाकू टूट गया था। लेकिन लॉरेंस के सिर पर ऐसा हैवान सवार था कि वो किचन में गया और दूसरा चाकू लाकर फिर से एजेंला पर टूट पड़ा। अदालत ने इस मामले में आरोपी पति को कम से कम 16 साल 8 महीने जेल में बिताने की सजा सुनाई। जज हीथर नॉर्टन ने आरोपी को सजा सुनाने से पहले बताया कि, ‘पहले उसने बाथरूम में अपनी पत्नी की हत्या की। फिर उस पर 59 बार चाकू से वार किए। जब चाकू टूट गया तो किचन से दूसरा चाकू ले आया और फिर वार करने लगा। ये अपराध बहुत जघन्य है।

फॉरेंसिक सबूत के आधार पर पुलिस ने अदालत में बताया कि, चाकू से इतने सारे वार करने के बाद भी एजेंला जिंदा थी। वो खुद को बचाने की कोशिश भी कर रही थी। लेकिन उसका पति तो सिर्फ उसे मौत के घाट उतारना चाहता था। वो हर हाल में एंजेला को मारना चाहता था।

Related posts