VIDEO : बसपा की जगह गलती से बीजेपी को दे दिया वोट, पछतावा हुआ तो काट ली अपनी उंगली

bsp supporter,loksabha election 2019

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। गुरुवार को हुए लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बाद शिकारपुर क्षेत्र में एक दलित मतदाता ने अपने हाथ की उंगली सिर्फ इसलिए काट ली क्योंकि उसने गलत पार्टी को वोट दे दिया था। दरअसल, इस युवक को बसपा को वोट देना था लेकिन उसने गलती से भारतीय जनता पार्टी को वोट दे दिया।

bsp supporter,loksabha election 2019

 

जानकारी के मुताबिक, शिकारपुर स्थित अब्दुल्लापुर हुलासन गांव के निवासी पवन कुमार उम्र 25 वर्ष गुरुवार को सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवार योगेश वर्मा को वोट देने गए थे। पवन को पहली बार लोकसभा चुनाव में वोट देने का अवसर मिला था इसलिए वे उत्साहित थे। पवन ने गलती से योगेश की जगह बीजेपी उम्‍मीदवार भोला सिंह के नाम का बटन दबा दिया। जब पवन को अपनी गलती का अहसास हुआ तो वो बहुत दुखी हुआ और पश्चाताप करने के लिए उसने घर आकर वही उंगली काट ली जिससे वोट दिया था।

पवन कुमार का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कोई शख्स पवन से पूछ रहा है कि, ऊंगली कैसे कटी? तो उसने कहा कि, गलत वोट देने पर पछतावा हुआ इसलिए खुद की उंगली काट ली। पवन ने इस दौरान ये भी कहा कि, ऐसा उसने किसी दवाब में आकर नहीं किया है। घटना के बाद पवन को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। फिर थोड़ी देर बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया था। पवन हाईस्कूल पास है और उसके पिता मेहनत-मजदूरी करते हैं।

Related posts