दर्दनाक हादसा : बुलंदशहर में सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को बस ने कुचला, 7 लोगों की मौत

चैतन्य भारत न्यूज

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दर्दनाक हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को कुचल दिया। इस घटना में सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई है।


रिश्तेदार थे सभी मृतक

यह घटना घटना बुलंदशहर के नरौरा में गंगाघाट की है। जानकारी के मुताबिक, सभी लोग वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे थे। रात में करीब ढाई बजे बस गंगा घाट पर आकर रुकी। गंगा घाट पर स्नान कर सुबह वापस लौटने के इरादे से सभी सड़क किनारे ही चटाई डालकर सो गए। इनमें तीर्थ यात्रा पर आया एक परिवार भी शामिल था। शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार में आ रही बस ने उन्हें कुचल दिया, जिसमें चार महिलाओं और तीन बच्चों की मौत हो गई। सभी मृतक रिश्तेदार थे।

सीएम योगी ने दो लाख रुपए देने का ऐलान किया

घटना के तुरंत बाद एसडीएम संजय कुमार, सीओ विक्रम सिंह व नरोरा आसपास थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस के मुताबिक, हादसे के बाद बस का ड्राइवर फरार हो गया। मामले की जांच जारी है और पुलिस बस ड्राइवर की तलाश कर रही है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कोष से सभी मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए देने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़े…

तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे सो रहे तीन बच्चों को कुचला, भीड़ ने ड्राइवर को मार डाला

राजस्थानः बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे बारातियों को कुचला, 13 की मौत

Related posts