नेहरू परिवार को लेकर इस एक्ट्रेस ने दिया आपत्तिजनक बयान, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

payal rohatgi ,payal rohatgi case,payal rohatgi troll,

चैतन्य भारत न्यूज

जयपुर. राजस्थान पुलिस ने टीवी अभिनेत्री और रियलिटी स्टार पायल रोहतगी के खिलाफ एक वीडियो में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। कहा जा रहा है कि पायल ने स्वतंत्रता सेनानी और देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरु को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं।



शुक्रवार को एक यूथ कांग्रेस नेता की शिकायत पर राजस्थान पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा 66 (आपत्तिजनक पोस्ट के संबंध में) और 67 (आपत्तिजनक सूचनाओं का प्रकाशन) के तहत राजस्‍थान के बूंदी में पायल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

पायल ने एक वीडियो जारी कर दावा किया था कि, ‘मुझे लगता है कि कांग्रेस परिवार ट्रिपल तलाक के खिलाफ इसलिए था क्योंकि मोतीलाल नेहरू की पांच पत्नियां थीं। साथ ही मोतीलाल नेहरू, जवाहरलाल नेहरू के सौतेले पिता थे।’ इतना ही नहीं बल्कि पायल ने अपने इस दावे के पीछे ऐलिना रामाकृष्णा द्वारा लिखी एक बायोग्राफी का भी हवाला दिया।

हालांकि ये कोई पहली बार नही है बल्कि पायल अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए कई मुद्दों पर बात करती हैं और इसके चलते वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होती हैं। बता दें पायल साल 2008 में आए ‘बिग बॉस’ के सीजन 2 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले चुकी हैं। इस दौरान भी पायल जबरदस्त विवादों में रही थीं।

 

Related posts