104 साल के बुजुर्ग की मौत, एक घंटे बाद पत्नी ने भी दुनिया को कहा अलविदा

tamil nadu,centenarian couple, centenarian couple passes away

चैतन्य भारत न्यूज

चेन्नई. तमिलनाडु में 104 साल के एक बुजुर्ग की मौत का सदमा उनकी पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई और उन्होंने भी पति की मौत के एक घंटे के भीतर दुनिया को अलविदा कह दिया। दरअसल पुदुक्कोट्टई जिले में सोमवार को 104 साल के वेत्रिवेल की मौत हो गई जिसके एक घंटे बाद ही पत्नी पिचाई 100 ने भी दुनिया छो‌ड़ दी। दंपती अलंगुडी तालुका के अंतर्गत कुप्पाक्कुडी आदि द्रविड़ कॉलोनी में रहते थे। दोनों की शादी 75 साल पहले हुई थी। अपनी सेहत को लेकर दोनों अक्सर लोगों की चर्चाओं में रहते थे।



वेत्रिवेल और पिचाई के रिश्तेदारों ने बताया कि वे अलंगुड़ी तहसील के कुप्पाकुडी द्रविड़ कॉलोनी में बचपन से रह रहे थे। जब वेत्रवेल और पिचाई नौ वर्ष के थे तब से ही वो दोस्त थे और फिर उनकी शादी हुई। सोमवार रात वेत्रिवेल के सीने में अचानक दर्द हुआ। उन्हें पोते और पर-पोते अलंगुड़ी के नजदीकी अस्पताल ले गए लेकिन, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वेत्रिवेल और पिचाई के पोते एल कुमरवेल का कहना है कि, ‘दादी दादा के शरीर को देखकर बेहोश हो गईं। जब हमने उन्हें हिलाया तो उनके शरीर में जान नहीं थी। हमने उनकी पल्स की जांच के लिए एक स्थानीय डॉक्टर को बुलाया। डॉक्टर ने बताया कि, हमारी दादी नहीं बची। हमारे दादा के मरने के एक घंटे से भी कम समय में वह भी दुनिया को अलविदा कह गईं।’ खबरों के मुताबिक, बुजुर्ग दंपति के पांच बेटों और एक बेटी से 23 पोते और कई पर-पोते-पोतियां हैं। उनका एक खुशहाल परिवार था। परिवार वालों का कहना है कि ‘दादा-दादी का प्यार हम सबके लिए एक मिसाल बन गया है।’

Related posts