छोटे से बच्चे ने बाल कटवाते हुए मचाया खूब बवाल, नाई को धमकी देते हुए कहा- गुस्सा आ रहा है, तुम्हारे सारे बाल काट दूंगा

चैतन्य भारत न्यूज

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। आमतौर पर बच्चों को कटिंग कराने में माता-पिता के पसीने छूट जाते हैं। इस वीडियो में भी एक बच्चे की कटिंग कराई जा रही है। कटिंग कराते हुए बच्चा रो तो रहा ही है और साथ ही नाइ को धमकी भी दे रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।


वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा कुर्सी पर बैठे रो रहा है और नाई उसके बाल काट रहा है। जैसे ही नाई ने उसके बालों को काटने के लिए पकड़ा, तो वो जोर से चिल्लाकर बोला- ‘अरे क्या कर रहे हो… पूरे बाल काट दोगे क्या।’ नाई ने उसको शांत करने के लिए उसका नाम पूछा, जिस पर उसने कहा, ‘मेरा नाम अनुश्रुत है और अनुश्रुत बाल नहीं कटाना चाहता।’ वो फिर चिल्लाता है और कहता है अरे ज्यादा बाल क्यों काट रहे, मत करो यार, अरे यार’।

‘मैं तुम्हें मारूंगा। ‘गुस्सा आ रहा है, तुम्हारे सारे बाल काट दूंगा।’ इस दौरान पिता उसका ध्यान भटकाने के लिए उससे परिवार के अन्य सदस्यों का नाम पूछते हैं, जो बच्चा रोते हुए बताता रहता है। बाल काटने के दौरान बच्चा काफी गुस्से में दिखता है। वो कहता है, ‘अरे! ज्यादा क्यों कर रहे हो, मत करो! अरे यार रुक जाओ।’ वहीं इसके बाद गुस्से में कहता है, ‘मैं कटिंग नहीं करने दूंगा। प्लीज रुक जाओ!’ सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Related posts