मप्र : 200 फुट गहरे बोरवेल में गिरा 3 साल का बच्चा, पिछले 24 घंटे से रेस्क्यू जारी

चैतन्य भारत न्यूज

मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिला मुख्यालय से करीब 36 किलोमीटर दूर बारहबुजुर्ग गांव में बुधवार सुबह तीन साल का एक बच्चा 200 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया। 24 घंटे बाद भी बच्चे को नहीं निकाला जा सका है। हालांकि बचाव कार्य गुरुवार को भी जारी है और कहा जा रहा है कि कुछ ही घंटे में बच्चे को बाहर निकाल लिया जाएगा।


पाइप केसिंग लगाने के दौरान हुई घटना

पृथ्वीपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि, बोरवेल में मज़दूरों के पाइप केसिंग लगाने के दौरान हरिकिशन कुशवाहा का पुत्र प्रह्लाद बोरवेल में गिर गया। उन्होंने बताया कि बोरवेल में 100 फीट की गहराई तक पानी है। बोरवेल में कैमरा डालकर बच्चे की स्थिति पर नजर रखने की कोशिश की जा रही है। बोरवेल से 40 फीट दूर पैरेलर खुदाई की जा रही है। करीब 45 फीट की खुदाई हो चुकी है। अनुमान है कि बच्चा 50-60 फीट नीचे फंसा हो सकता है। रेस्क्यू टीम को उम्मीद है कि कुछ घंटे में बच्चे को निकाल लिया जाएगा।

सीएम ने की सलामती की प्रार्थना

जानकारी के मुताबिक, ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ डॉक्टर्स की टीम मौके पर मौजूद है। कलेक्टर आशीष भार्गव और SP वाहिनी सिंह भी मौके पर हैं। पूरा गांव बच्चे के बाहर निकाले जाने का इंतजार कर रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर बच्चे की सलामती की प्रार्थना की है।

Related posts