क्रेडिट कार्ड का बिल चुकाने और मोबाइल खरीदने के लिए महिला ने बेच दिए जुड़वां बच्चे, दो हफ्ते से भी कम थी उम्र

twins baby

चैतन्य भारत न्यूज

कई लोगों के शौक बड़े ही अजीबोगरीब होते हैं। कुछ लोग तो अपने शौकों को पूरा करने के चक्कर में ऐसे काम कर बैठते हैं जिसकी कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता है। ऐसा ही एक महिला ने किया, जिसने अपने शौक को पूरा करने के चक्कर में अपने बच्चों को ही बेच दिया।



जी हां… यह मामला चीन के झेजिआंग के सिक्सी का है जहां रहने वाली एक महिला ने अपने क्रेडिट कार्ड का बिल चुकाने के लिए अपने दो जुड़वां बच्चों को बेच दिया। सूत्रों के मुताबिक, महिला के क्रेडिट कार्ड का बिल 6 लाख 56 हजार रुपए तक पहुंच गया था। बिल चुकाने के लिए जब उसके पास पैसे नहीं बचे तो उसने अपने जुड़वां बच्चों को ही बेच दिया। सूत्रों के मुताबिक, बच्चों की उम्र अभी दो हफ्ते भी नहीं हुई थी और उसने अपने दोनों बच्चों अलग-अलग परिवारों को बेच दिया। बच्चों को खरीदने वाले परिवार महिला के घर से करीब 700 किलोमीटर दूर रहते हैं।

इतना ही नहीं बल्कि बच्चों को बेचकर जो पैसे मिले उससे महिला ने नया फोन भी खरीद लिया। महिला और उसके पार्टनर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनके बच्चों को रेस्क्यू कर महिला के माता-पिता को सौंप दिया गया है। महिला की उम्र 25-30 वर्ष बताई जा रही है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपने एक बच्चे को 4.5 लाख रुपए में और दूसरे बच्चे को 2 लाख रुपए में बेचा था। महिला ने
सितंबर में ही प्रीमैच्योर बच्चों को जन्म दिया था। जब उसका पार्टनर अस्पताल नहीं आया और न ही उसके घरवालें महिला की मदद के लिए आए तो उसे दोनों बच्चे बोझ लगने लगे और फिर उसने ऐसा कदम उठाया।

ये भी पढ़े….

खूबसूरती न घट जाए इसलिए निर्दयी मां ने एक महीने की बेटी को स्तनपान कराने से किया मना

प्यार में धोखा मिला तो मां ने स्तन पर जहर लगाकर बच्चे को दूध पिलाकर मार डाला

पति की मौत के 10 साल बाद प्रेग्नेंट पत्नी ने दिया 2 बच्चों को जन्म

 

Related posts