शख्स ने खरीदी 2 करोड़ की BMW, पेट्रोल के लिए घरों से चुराता था मुर्गी और बतख

Lingshui County,चाइना,china,Sichuan,beijing,bmw car,petrol

चैतन्य भारत न्यूज

बीजिंग. लोग अपना शौक पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इसका उदाहरण है चीन का एक शख्स जिसके शौक के बारे में इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। चीन के एक किसान ने अपना शौक पूरा करने के लिए बीएमडब्ल्यू कार खरीद ली। शुरुआती दिनों में तो उसे खूब मजा आया। लेकिन फिर कार में पेट्रोल भरवाकर उसकी हालत खराब होने लगी। फिर इस शख्स ने अपने शौक को पूरा करने और साथ ही बीएमडब्ल्यू के स्टेटस को बरकरार रखने के लिए लोगों के घर से मुर्गियां और बतख चुरानी शुरू कर दी।

पक्षी चोरी कर भरवाता था पेट्रोल

ये शख्स चीन के सिचुआन प्रांत के Linshui County से पक्षियों की चोरी करता था। अप्रैल से इसने चोरी करना शुरू की। शख्स मुर्गियों और बतखों को चोरी करने के बाद उन्हें बाजार में ले जाकर बेच देता था। फिर उन्ही पैसों से अपनी बीएमडब्ल्यू कार में पेट्रोल भरवाता था। इस तरह वह अपनी 2 करोड़ की बीएमडब्ल्यू कार में घूमकर शौक पूरे करता था।

‘प्यासी’ बीएमडब्ल्यू के खातिर किया ये जुर्म

जब लोगों के घरों से लगातार मुर्गियां और बतखें चोरी होने लगी तो ग्रामीण परेशान हो गए। फिर उन्होंने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने छानबीन में पाया कि वहीं रहने वाला एक शख्स चोरी कर रहा है। जब उसे पकड़ा गया तो शख्स ने अपना गुनाह कबूल लिया। शख्स ने पुलिस से कहा कि, उसने ये जुर्म अपनी ‘प्यासी’ बीएमडब्ल्यू के लिए पेट्रोल खरीदने की खातिर किया था।

Related posts