VIDEO : टारगेट पूरा नहीं हुआ तो मालिक ने कर्मचारियों को जिंदा मछली खाने और मुर्गे का खून पीने की दी सजा

china

चैतन्य भारत न्यूज

कंपनी में टारगेट न पूरा होने पर सजा मिलने के तो कई मामले आपने सुने होंगे लेकिन हम आपको आज जिस मामले के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में जानकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे। चीन की एक कंपनी में जब कर्मचारियों का टारगेट पूरा नहीं हुआ तो कंपनी के मालिक ने ऐसी सजा सुनाई जिससे उनकी आंखों में आंसू आ गए।

कंपनी ने टारगेट न पूरा करने वाले करीब 20 कर्मचारियों को जिंदा मछली खाने की और मुर्गे का खून पीने की सजा दी। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद दुनियाभर में इसकी चर्चा की जा रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी कर्मचारियों को बाल्टी से मछलियां निकालकर खाने को कहता है। कंपनी के ही एक कर्मचारी ने बताया कि यह घटना 4 अगस्त की है। कंपनी के एक अधिकारी का कहना है कि, ‘इस सजा के बाद ये कर्मचारी भविष्य में कभी भी ऐसी गलती दोबारा नहीं करेंगे। इस तरह की सजा उन्हें बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करेगी।’

वहीं कंपनी के एक और कर्मचारी ने माना कि, यह घटना हकीकत में हुई है लेकिन कर्मचारियों ने अपनी इच्छा से इसमें भाग लिया था। जानकारी के मुताबिक, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय श्रम विभाग ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

इस वीडियो को South China Morning Post नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है।

ये भी पढ़े… 

VIDEO : हथियार लेकर घर में घुसे चोर, बुजुर्ग दंपत्ति ने चप्पलों व कुर्सियों से की जमकर पिटाई

VIDEO : ओवरलोड ऑटो देखकर पुलिस ने रोका, एक-एक कर नीचे उतरे 24 लोग

VIDEO : रेलवे स्टेशन के बाहर बुजुर्ग महिला ने गाया लता मंगेशकर का गाना, हर कोई कर रहा है तारीफ

Related posts