गणेश आचार्य पर महिला कोरियोग्राफर का आरोप, बोलीं- अश्लील वीडियो देखने को करते हैं मजबूर

ganesh acharya,ganesh acharya news

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य इन दिनों नकारात्मक खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 33 साल की एक महिला ने उनके खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि गणेश उन्हें एडल्ट वीडियोज देखने के लिए मजबूर करते थे। साथ ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम से वंचित रखते थे और इनकम में से कमीशन की मांग करते थे।



बता दें, मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी हैं। बताया जा रहा है कि आरोप लगाने वाली महिला भी इसी एसोसिएशन की सदस्य है। शिकायतकर्ता के अनुसार, गणेश आचार्य लगातार उन्हें आईएफटीसीए ऑफिस बुलाते थे।

ganesh acharya,ganesh acharya news

महिला ने शिकायत कॉपी में लिखा कि, ‘जब से गणेश इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बने हैं वो तभी से मुझे परेशान कर रहे हैं। जब मैंने गणेश की बात नहीं मानी, तो गणेश ने अपनी सदस्यता का इस्तेमाल मुझे एसोसिएशन से निकाल दिया। इसके अलावा गणेश ने मुझे अपना असिस्टेंट बनने के लिए भी कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं स्वतंत्र रूप से काम करना चाहती थी।’

ganesh acharya,ganesh acharya news

महिला का कहना है कि, ‘मैं जब भी उसके ऑफिस जाती थी किसी काम से तो वो हमेशा एडल्ट वीडियोज देखते रहते थे। मुझे भी एडल्ट वीडियो देखने के लिए कहते थे। ये सब सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आता था। मुझे पता है कि वो वुमेनाइजर है और गैंबलिंग इंवॉल्व है।’

ganesh acharya,ganesh acharya news

गौरतलब है कि इससे पहले वेटरन डांस डायरेक्टर और कोरियोग्राफर सरोज खान ने गणेश आचार्य पर कई आरोप लगाते हुए कहा था कि वह अपने पद का दुरुप्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने गणेश पर फूट डालने और राजनीति करने का भी आरोप लगाया था। हालांकि सरोज खान के इन आरोपों को गणेश आचार्य ने खारिज कर दिया था।

ये भी पढ़े…

IIFA Awards 2019: किसे मिले बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस का अवार्ड और कौन सी फिल्म रही बेस्ट? यहां देखें विनर लिस्ट

अपनी बायोपिक में इस अभिनेत्री को लीड रोल में देखना चाहती हैं माधुरी

Related posts