माल्या को ‘बिग बॉस’ कहकर बुरे फंसे क्रिस गेल, आलोचना हुई तो भगोड़े ने दिया ऐसा जवाब

chris gayle,vijay mallya

चैतन्य भारत न्यूज

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने हाल ही में भारत के बैंकों से धोखाधड़ी के मामले में आरोपी भगोड़े विजय माल्या के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विस्फोटक बल्लेबाज गेल ने माल्या को बिग बॉस बताया। हालांकि, गेल को अब अपने ट्वीट के कारण ट्रोल होना पड़ रहा है।

दरअसल, 14 जुलाई से फॉर्मूला-1 ब्रिटिश ग्रैंड प्रिक्स 2019 टूर्नामेंट की शुरुआत होने जा रही है। इस मौके पर गेल और माल्या दोनों शामिल हुए। माल्या से मुकालात के बाद गेल ने ट्वीटर पर तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, ‘बिग बॉस विजय माल्या से मिलकर बहुत अच्छा लगा। रॉकस्टार।’ तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने गेल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि- ‘गेल को शर्म आनी चाहिए कि वो विजय माल्या को बॉस लिख रहे हैं जबकि ये आदमी भारत से तकरीबन 9000 करोड़ का गबन करके फरार है।’ वहीं एक यूजर ने तो गेल को ये नसीहत भी दे डाली कि- ‘विजय माल्या से अपने बैंक अकाउंट की जानकारी शेयर करने की गलती तो कतई ना करें।’

गेल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए माल्या ने कैप्शन में लिखा कि, ‘यूनिवर्स बॉस और मेरे प्यारे दोस्त के साथ अच्छी मुलाकात रही।’ माल्या ने आगे लिखा कि, ‘आप में से जो मुझे चोर कहते हैं, वह अपने बैंक से कहें कि वह मुझसे पूरा पैसा ले लें जो मैं पिछले एक साल से दे रहा हूं। फिर तय करें कि चोर कौन है।’ बता दें गेल कई सालों तक माल्या की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का हिस्सा रहे थे।

गौरतलब है कि शराब कारोबारी माल्या पर बैंकों से 9 हजार करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। वह मार्च 2016 में ही भारत छोड़कर भाग गया था। इसके बाद से ही माल्या को देश वापस लाने के लिए केंद्र सरकार और भारतीय जांच एजेंसियां लगातार प्रयास कर रही हैं, लेकिन वह अब तक सफल नहीं हो पाई।

ये भी पढ़े… 

बॉम्बे हाईकोर्ट से भगोड़े माल्या को मिला बड़ा झटका, जांच एजेंसी को मिली कार्रवाई की छूट

VIDEO : भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने पहुंचे माल्या को भीड़ ने घेरा, दी भद्दी गालियां और लगाए चोर है-चोर है के नारे

दयालु बना भगोड़ा विजय माल्या, कहा- मेरा पैसा ले लो और जेट एयरवेज को बचा लो

Related posts