दिल्ली के CM केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, खुद को किया आइसोलेट, होगा कोरोना टेस्ट

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। सीएम केजरीवाल को कल से हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है। अब उनकी कोरोना की जांच करवाई जाएगी। वह इस समय अपने घर में ही आईसोलेट हो गए हैं।

सारी बैठके की रद्द

जानकारी तो ये भी है कि उन्होंने रविवार दोपहर से अपनी सारी बैठक रद्द कर दी हैं और किसी से मुलाकात नहीं की है। हालांकि राहत की बात ये है कि उन्हें ज्यादा तकलीफ नहीं है। सीएम केजरीवाल रोज दोपहर में दिल्ली में कोरोना मामले को लेकर खुद मीडिया से बात करते रहे हैं। लेकिन बीते दिनों बुखार और गले में खराश की शिकायत के बाद आज उन्होंने दोपहर में होने वाली मीटिंग से खुद को अलग कर लिया है।

दिल्ली में कोरोना के मामले

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री की तबीयत खराब होने की खबर से दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। इस बीच सीएम केजरीवाल की सेहत को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। बता दें कि दिल्ली में कुल मरीजों का आंकड़ा 27 हजार 654 है। पिछले 24 घंटे में 1320 नए मामले सामने आए हैं। अब तक 761 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में मौजूदा समय में 219 कंटेनमेंट जोन हैं। ये आंकड़े डराने वाले हैं। देश की राजधानी में एक जून के बाद हर रोज 1200 से ज्यादा कोरोना केस आ रहे हैं।

ये भी पढ़े…

देश में ढाई लाख के पार हुए कोरोना के मरीज, पिछले 24 घंटे में 9983 नए केस, इस मामले में दुनिया में तीसरे नंबर पर भारत

कोरोना संकट: 15 अगस्त के बाद खुलेंगे सभी स्कूल-कॉलेज, मानव संसाधन मंत्री ने की घोषणा

ढाई महीने के बाद भक्तों से मिले भगवान, मंदिर-मॉल-रेस्तरां खुले, जानिए क्या हैं नियम

 

Related posts