कमलनाथ ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- अच्छे दिन तो नहीं ला पाए, अब मोदी जी खुद जा रहे…

kamalnath,narendra modi

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 इन दिनों अंतिम चरण पर है। 19 मई को आखिरी चरण का मतदान होने वाला है। इसके बाद चुनावी पर्व समाप्त हो जाएगा और फिर सभी को सिर्फ चुनावी नतीजे आने का इंतजार रहेगा। ऐसे में सभी राजनीतिक दल जोरों-शोरों से पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। विपक्षी पार्टियों के बीच वाद-विवाद का दौर बढ़ता जा रहा है। प्रत्येक राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोपों की बौछार करने से पीछे नहीं हट रहा है। हाल ही में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी एक सभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

कमलनाथ ने रतलाम में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहा कि, ‘आपने कहा कि कर्ज माफ नहीं हुआ। मोदी जी हमने वचन दिया था। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने सिर्फ 125 दिन ही हुए हैं और फिर लोकसभा चुनाव की घोषणा हुई तो आचार संहिता लग गई। मेरे पास 75 दिन थे और इन्ही दिनों में हमने 21 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। हम वचन कर रहे हैं कि, हमारे प्रदेश के सभी किसान का कर्ज माफ करेंगे। हम प्रवचन नहीं बल्कि वचन निभाते हैं। मोदी जी याद रखिएगा अब आपका समय आ गया है। आप कहते थे, अच्छे दिन आने वाले हैं, लेकिन अच्छे दिन तो नहीं ला पाए अब मोदीजी जाने वाले है।’

इतना ही नहीं कमलनाथ ने आगे पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हुए ये भी कहा कि, ‘आप 5 साल का जवाब नहीं दे सकते हैं और देश की सुरक्षा की बात करेंगे। मोदी जी, जब आपने पैंट-पायजामा पहनना नहीं सीखा था तब पंडित जवाहरलाल नेहरू ने और इंदिरा गांधी जी ने हमारे देश की फौज बनाई थी।’ गौरतलब है कि, साल 2014 में बीजेपी का ‘अच्छे दिन आने वाले हैं’ का नारा चर्चित था। इसलिए अब कांग्रेस बीजेपी सरकार से इन पांच सालों में किए गए काम का हिसाब मांग रही है।

Related posts