हनी ट्रैप केस में सीएम कमलनाथ ने उठाया बड़ा कदम, डीजीपी को किया तलब

honey trap case, honey trap in madhya pradesh, honey trap indore, Indore, indore bhopal honey trap,

चैतन्य भारत न्यूज

भोपाल. हनी ट्रैप मामले में चल रहे डीजीपी और डीजी विवाद में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को डीजीपी वीके सिंह को तलब किया। खबरों के मुताबिक, कमलनाथ ने डीजीपी से पूरे मामले पर जानकारी ली है। इतना ही नहीं बल्कि इस मामले में सीएम कमलनाथ खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं और माना जा रहा है कि दोनों पक्षों को सुनने के बाद वह किसी एक अधिकारी पर कार्रवाई कर सकते हैं।



बता दें हनी ट्रैप मामले में डीजीपी वीके सिंह और स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के बीच विवाद हुआ था। इस विवाद के बाद स्पेशल डीजी ने डीजीपी को हनी ट्रैप मामले की जांच से हटाने की मांग करते हुए आईपीएस एसोसिएशन को एक पत्र भी लिखा था।

डीजी ने पत्र में लिखा था कि, ‘मुझे अत्यधिक दुख व पीड़ा है कि हमारे संस्कार इतने निचले स्तर तक आ गए हैं कि एक सीनियर अधिकारी ने अपने मातहत सीनियर अधिकारी की इज्जत उछाल दी। इस व्यवहार से पूरे विभाग की इज्जत उछल गई। मेरा निवेदन है कि डीजीपी वीके सिंह के इस कृत्य की भर्तसना और भविष्य में इस तरह के मामलों की पुनरावृत्ति न हो, इसकी भी व्यवस्था की जाए।’

कैसे हुआ विवाद

दोनों अधिकारियों के बीच झगड़े के तार गाजियाबाद में किराए पर लिए गए एक फ्लैट से जुड़े हैं। इस फ्लैट को इस महीने स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने लिया था। लेकिन डीजीपी वीके सिंह ने इस फ्लैट को खाली करा लिया। कहा जा रहा है कि फ्लैट के तार हनी ट्रैप से जुड़े होने की वजह से ये फैसला लिया गया था। अपना नाम हनी ट्रैप में घसीटे जाने से डीजी नाराज हो गए और उन्होंने प्रदेश पुलिस के मुखिया डीजीपी वीके सिंह के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया।

ये भी पढ़े…

नेताओं-अफसरों से संबंध बनाकर उन्हें करोड़ों रुपयों के लिए करती थीं ब्लैकमेल, ये हैं वो 5 महिलाएं

इंदौर-भोपाल में अफसर, नेता व रईसों को अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल, कई महिलाएं गिरफ्तार

नेता, अफसर और ये 5 खूबसूरत महिलाओं के 90 अश्लील वीडियो देख हैरान रह गई SIT

Related posts