ठंड से कपकपाते लोगों को सीएम योगी ने बांटे कंबल, एक घंटे बाद वापस ले लिए, केस दर्ज

yogi

चैतन्य भारत न्यूज

लखनऊ. उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल यहां कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गरीबों को बल बांटे थे। लेकिन उनके जाते ही सभी कंबल वापस ले लिए गए। पुलिस ने कंबल वापस लेने वाले लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।



जानकारी के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखनऊ में रैन बसेरा और ट्रामा सेंटर परिसर का दौरा किया था। निरिक्षण के दौरान उन्होंने गरीब लोगों को कंबल बांटे थे। लेकिन उनके जाने के कुछ देर बाद ही सभी कंबल वापस ले लिए गए। अब इस मामले में प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। प्रशासन ने कहा कि, ‘उनकी तरफ से कंबल वापस नहीं लिया गए हैं। मामला दर्ज करके कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’

गौरतलब है कि सीएम योगी ने लखनऊ के लक्ष्मण मेला ग्राउंड, डालीगंज और किग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के तीन आश्रय गृहों का आकस्मिक दौरा किया था। इस दौरान उनके साथ जल शक्ति मंत्री महेंद्र नाथ सिंह, शहरी विकास मंत्री आशुतोष टंडन, जिला मजिस्ट्रेट अभिषेक प्रकाश, एसएसपी कलानिधि नैथानी और नगर आयुक्त इंद्र मणि त्रिपाठी भी थे। मुख्यमंत्री ने न सिर्फ कंबल बांटे थे, बल्कि उन्होंने अपने अधिकारियों को आश्रय गृहों में रह रहे बेघरों के लिए चिकित्सा सुविधा सुनिश्चित करने, उन्हें गर्म पानी और भोजन उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया था।

ये भी पढ़े…

योगी सरकार का ऐलान, उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को देगी 25 लाख रुपए और घर

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर सीएम योगी ने जताया शोक, कहा- फास्ट ट्रैक कोर्ट से दोषियों को मिलेगी सख्त सजा

अब आगरा का नाम बदलने की तैयारी कर रहे सीएम योगी, ये हो सकता है नया नाम 

Related posts