पश्चिम बंगाल में सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली आज, फिर नहीं मिली हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति

चैतन्य भारत न्यूज।

पश्चिम बंगाल में जारी सियासी रस्साकशी के बीच  मंगलवार को फिर से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पं. बंगाल जाएंगे। योगी आदित्यनाथ बंगाल के पुरूलिया जिले में आज 03:30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगें। वहीं पं. बंगाल ममता बनर्जी सरकार ने सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग को अभी तक अनुमति नहीं दी है। और ऐसा पहली बार नहीं है जब ममता बनर्जी ने ऐसा किया हो इससे पहले भी उन्होंने 3 फरवरी को योगी जी के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग करने की अनुमति नहीं दी थी।

अब इसी वजह से सीएम योगी सड़क मार्ग से होते हुए पं. ​बंगाल जाएंगे। बंगाल जाने के लिए सीएम योगी का हेलीकॉप्टर भाजपा शासित झारखंड में लैंड करेगा और यहां से वे सड़क मार्ग से होते हुए पुरूलिया जाएंगे और जनसभा को संबोधित करेंगें।

बता दें कि सीएम योगी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर एक के बाद एक लगातार ट्वीट करके निशाना साधा है। मुख्यमंत्री योगी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, मैं दोबारा बंगाल कार्यक्रमों में जरुर आऊंगा और आपके साथ इस अराजक, संविधान विरोधी सरकार का डटकर मुकाबला करने के लिए आपके साथ सड़कों पर इस लड़ाई को आगे बढ़ाऊंगा। इसके बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, पूरे देश को बंगाल की धरती पर गौरव की अनुभूति होती है लेकिन बंगाल के अंदर आज जो कुछ भी चल रहा है उसे किसी भी स्थिति में स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए। मैं आप सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान करुंगा कि आप लोकतांत्रिक तरीके से टीएमसी की गुंडागर्दी वाली सरकार का मुकाबला कीजिये।

 

 

Related posts