थाने में घुसा सांप, तो पुलिसवाले को बजानी पड़ी बीन, बिल से बाहर निकलते ही सपेरे को डसा

bijnor,uttarpradesh,police station,snake in police station

चैतन्य भारत न्यूज

बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग दंग रह गए हैं। दरअसल यहां बिजनौर के पुलिस थाने के माल गोदाम में दो सांप घुस गए। ऐसे में तुरंत सपेरों की टीम को सांप पकड़ने के लिए बुलाया गया। सांप के बाहर नही आने पर बीन पुलिसकर्मी ने पकड़ ली और उसे बजाने लग गए। वहां मौजूद हर कोई पुलिसकर्मी के बीन बजाने की इस हरकत से हैरान हो गए थे।



बमुश्किल 2 घंटे की मशक्‍कत के बाद एक सांप तो पकड़ लिया गया, लेकिन सांप ने भूरे नामक सपेरे को डस लिया। इससे पूर्व हालत बिगड़ती, सपेरे ने चीरा लगाकर तुरंत ही कपड़ा बांध लिया और आनन-फानन में दवाई खा ली। जिससे उसकी हालत संभल गई, अन्यथा स्थिति बिगड़ जाती।

खबरों के मुताबिक, मंगलवार को सब इंस्पेक्टर उमाकांत तिवारी को थाने के अंदर सांप रेंगता हुआ दिखा। जिसके बाद उसे भगाने की कोशिश की गई, लेकिन वो बाहर जाने के बजाए माल गोदाम के कमरे में घुस गया। इसके बाद इंस्पेक्टर ने सिपाही को भेजकर दारानगर गंज से सपेरे भूरे को बुलवाया। इस दौरान सांप ने सपेरे भूरे के दाहिने अंगूठे में काट लिया। सपेरे ने अपने झोले से जड़ी-बूटी निकालकर खाई जिससे उसकी जान बची।

पुलिस ने कहा कि, ‘माल गोदाम एक आवास में है। जिसके दो कक्षों को गोदाम के रुप में प्रयोग में लाया जा रहा है। बीते कई दिनों से वहां दो सांप दिख रहे थे। जिन्हें सुरक्षित पकड़वाने के लिए सपेरों को बुलाया गया था।’

ये भी पढ़े…

पुलिस ने जब्त किया 50 लाख रुपए की कीमत वाला अनोखा सांप, अंतरराष्ट्रीय बाजार में है करोड़ों की कीमत

हाथ में कोबरा सांप लेकर महिलाओं ने किया गरबा, नाबालिग लड़की समेत पांच गिरफ्तार

8 फीट अजगर से लिपटी हुई मिली इस महिला की लाश, पाल रखे थे 140 सांप

Related posts