चलती गाड़ी पर पत्रकार का फोन छीनकर भागे सलमान, दर्ज हुई शिकायत

salman khan,complaint against salman khan

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान हर मौके पर अपने फैंस के साथ प्यार-मोहब्बत से पेश आते हैं। वह जब भी किसी इवेंट में जाते हैं तो सलमान की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ लग जाती है। सलमान के प्रति फैंस का प्यार साफ तौर से दिखाई देता है। लेकिन कई बार सलमान अपनी दबंगई दिखा देते हैं जिसके कारण उनके फैंस निराश हो जाते हैं। इस बार भी सलमान ने कुछ ऐसा ही किया जिससे निराश होने उनके फैन ने सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।

दरअसल, गुरुवार को सलमान मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाने निकले थे। इस दौरान सुपरस्टार को सड़क पर देखकर लोगों की भीड़ लग गई। सलमान के आगे-पीछे सिक्योरिटी भी चल रही थी। इसी दौरान सलमान ने एक फैन का मोबाइल छीन लिया और वहां से चले गए। सलमान की इस हरकत से नाराज फैन ने पास ही के पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने शिकायती पत्र में लिखा है कि- ‘उन्होंने सलमान के एक गार्ड से पूछा कि, क्या वे वीडियो बना सकते हैं? गार्ड ने वीडियो बनाने की सहमति दे दी। इसके बाद वह सलमान का वीडियो बना रहे थे लेकिन तभी सलमान ने आकर उनका फोन छिन लिया और वहां से चले गए।’

जानकारी के मुताबिक, सलमान का ये फैन एक न्यूज चैनल में पत्रकार है। उन्होंने कहा कि, ‘मैं सहमति लेने के बाद सलमान का वीडियो बना रहा था। इस दौरान सलमान ने मुझे पीछे मुड़कर देखा और अपने बाकी के लोगों को मेरी तरफ भेजा। उनके लोग मुझसे फोन छीनने लगे थे। इतने मैं सलमान साइकिल से वहां आए और उन्होंने मुझसे फोन छीन लिया। मैंने सलमान से कहा कि, मैं जर्नलिस्ट हूं तो उन्होंने कहा कि, ‘doesn’t matter’। फिर सलमान मेरा फोन लेकर वहां से निकल गए।’ शिकायतकर्ता ने आगे ये भी बताया कि, वो दूसरे के फोन से 100 नंबर लगा ही रहे थे कि तभी सलमान का एक बॉडीगार्ड आया और उसने फोन वापस कर दिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस में सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

Related posts