वेबसीरीज ‘पाताल लोक’ को लेकर विवाद, भाजपा विधायक ने दी विराट को अनुष्का से तलाक लेने की सलाह

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा अपनी वेब सीरीज पाताल लोक को लेकर चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज के किरदारों को भी खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन वेब सीरीज में कई चीजें ऐसी दिखा दी गई है जिसे लेकर विरोध हो रहा है। दरअसल, वेब सीरीज कुछ जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल करने को लेकर प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को पहले ही लीगल नोटिस भेजा जा चुका है और अब बीजेपी विधायक ने भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इतना ही नहीं बल्कि इस बीजेपी विधायक ने तो विराट कोहली को अनुष्का से तलाक लेने की सलाह दे दी है।

अनुष्का शर्मा के खिलाफ उनकी वेब सीरीज पाताल लोक के लिए गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने शिकायत दर्ज कराई है। विधायक नंद किशोर गुर्जर का आरोप है कि अनुष्का शर्मा ने उनकी इजाजत के बिना उनकी और गाजियाबाद के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तस्वीर अपनी वेब सीरीज में इस्तेमाल की है। विधायक नंद किशोर गुर्जर ने मामले में रासुका के तहत कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा, ‘पाताल लोक वेब सीरीज बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरी और अन्य बीजेपी नेताओं की तस्वीर को दिखाया गया है। मैं वर्तमान में बीजेपी का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल धर्म जातियों के ताने-बाने को तहस-नहस करने वाली पाताल लोक वेब सीरीज में शामिल कर राष्ट्रद्रोह का कार्य किया गया है।’


दरअसल, पाताल लोक में ‘बालकृष्ण वाजपेयी’ नाम के अपराधी को दर्शाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री गाजियाबाद हाइवे का उद्घाटन करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस फोटो में सीएम योगी की जगह किसी और को दर्शाया गया है, लेकिन बीजेपी नेता नंदकिशोर गुर्जर के साथ ही कई अन्य नेताओं का चेहरा फोटो में साफ देखने को मिल रहा है। इसपर आपत्ति जताते हुए नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) ने अनुष्का शर्मा पर बीजेपी की छवि खराब करने का आरोप लगाया, साथ ही वेब सीरीज को देशद्रोही भी करार दिया।

इतना ही नहीं बल्कि विधायक नंद किशोर गुर्जर ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बात करते हुए कहा, ‘विराट कोहली देश भक्त हैं, देश के लिए खेले हैं। उन्हें अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए तुरंत। निश्चित तौर पर उनका इसमें ना कोई रोल होगा, ना वो इस तरह के किसी मसले में शामिल होंगे।’ बता दें कि इससे पहले गोरखा संगठन ने “लिंग भेदी टिप्पणी” करने के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़े…

जन्मदिन विशेष: सिर्फ अभिनेत्री ही नहीं बल्कि सफल निर्माता भी हैं अनुष्का शर्मा, खुद के दम पर बनाई पहचान

चाय परोसने वाले बयान पर बुरी तरह भड़कीं अनुष्का शर्मा, इस पूर्व क्रिकेटर को जमकर लताड़ा

अनुष्का शर्मा की कुश्ती देख हैरान हुए लोग, डेढ़ म‍िनट में पुरुष पहलवान को दी पटखनी

Related posts