डीआरडीओ के काम पर गर्व, पीएम मोदी को वर्ल्ड थिएटर डे की बधाईः राहुल गांधी

चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी के देश को संबोधन के बाद विपक्ष की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। पीएम मोदी ने कहा था कि आज भारत ने अंतरिक्ष में बड़ी उपलब्धि हासिल की है। उन्होंने बताया कि भारत, अमेरिका, चीन और रूस के बाद ‘एंटी सैटलाइट वेपन ए-सैट को सफलतापूर्वक लॉन्च करने वाला चौथा बड़ा देश बन गया है।

राहुल गांधी ने दी बधाई…

इस संबोधन के बाद से विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार पर तंज कस रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘मिशन शक्ति’ की सफलता के लिए डीआरडीओ को बधाई दी और कहा हमें आपके काम पर गर्व है, बहुत अच्छे डीआरडीओ। साथ ही पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा मैं प्रधानमंत्री को वर्ल्ड थिएटर डे की बधाई देना चाहूंगा।

अखिलेश यादव ने कहा…

वहीं समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, ‘मोदी घंटे भर तक टीवी पर रहे, उन्होंने देश का ध्यान जमीनी मुद्दों से हटाया।

रणदीप सुरजेवाला ने किया ट्वीट

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ‘मिशन शक्ति की सफलता के लिए डीआरडीओ को बधाई। इसकी बुनियाद यूपीए सरकार के दौरान 2012 में पड़ी थी

नीतीश कुमार ने कहा…

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि ”मिशन शक्ति की सफलता पर डीआरडीओ और इससे जुड़े सभी वैज्ञानिकों को बधाई। पूरा देश गौरवान्वित है।”

ये भी पढ़ें…

महज 3 मिनट में मार गिराया सैटेलाइट, जानें क्या है ए-सैट वेपन, कैसे करता है ये काम!

Related posts